5 Dariya News

जापानी गेम शो 'ताकेशी कैसल' के रीबूट में नया जोश लेकर आए भुवन बाम

5 Dariya News

मुंबई 27-Oct-2023

प्रतिष्ठित जापानी गेम शो 'ताकेशी कैसल' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस शो में लोकप्रिय यूट्यूबर भुवन बाम कमेंट्री करते नजर आएंगे। इसमें अब तक जावेद जाफरी नजर आते थे।ट्रेलर में, भुवन बाम अपनी कमेंट्री में एक बिल्कुल नया जोश लेकर आते हैं और यह जावेद जाफरी की प्रसिद्ध कमेंट्री के मुकाबले कहीं अधिक है।

भारतीय संदर्भों से भरपूर भुवन बाम की डबिंग अविश्वसनीय रूप से आत्म-जागरूक है क्योंकि उन्होंने इसे अपने बीबी की वाइन्स के किरदार टीटू मामा की आवाज और व्यक्तित्व के साथ आवाज दी है।

याकुजा टीटू मामा द्वारा बंदूक की नोंक पर उसके जूते की दुकान से अपहरण कर लिए जाने के बाद वह बचपन की पुरानी यादों को ताजा करता है और वह सोशल मीडिया के सभी मीम रुझानों से बहुत परिचित है, जिसके लिए वह बहुत सारे संदर्भ देता है।शो का बिल्कुल नया संस्करण 80 के दशक की सभी विचित्रताओं और प्रफुल्लित करने वाले रवैये को बरकरार रखता है, जिसमें नासमझ गेटअप, मजेदार चुनौतियां शामिल हैं।

अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए भुवन बाम कहा, 'ताकेशी कैसल' मेरे प्रारंभिक वर्षों का एक अभिन्न अंग रहा है और जावेद सर की टिप्पणी एक मुख्य स्मृति के रूप में अंकित है जो आज भी जब भी मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे रोमांचित कर देता है।''उन्‍होंने कहा, ''जब मुझे इसके रीबूट का हिस्सा बनने का अवसर मिला, तो मेरा उत्साह असीमित था। मैंने नए संस्करण का पूर्वावलोकन किया, जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है, मैंने फैसला किया कि बीबी की वाइन्स के टीटू मामा, अपने देसी लहजे, अंकल-नेक्स्ट-डोर व्यक्तित्व और अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ, कमेंटरी प्रदान करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे।''

'ताकेशी कैसल' का नया संस्करण आठ एपिसोड के साथ विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा, और 2 नवंबर, 2023 से भारत में स्ट्रीम होगा।