5 Dariya News

'स्टार बनाम फूड सर्वाइवल': अभिनेत्री मौनी रॉय को आई अपने पति सूरज की याद

5 Dariya News

मुंबई 27-Oct-2023

अभिनेत्री मौनी रॉय शेफ रणवीर बरार के साथ कूर्ग के जंगल के बीचों-बीच एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। उन्‍हांने कहा कि आखिरी पल में अपने पति सूरज को छोड़ने के लिए उन्‍हें उनकी याद आ रही है।'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' सीरीज में झरनों के बीच से गुजरते हुए दोनों ने निडरता से ट्रैकिंग शुरू की।अपनी यात्रा के दौरान मौनी को अपने पति सूरज नांबियार को ट्रेक के आखिरी क्षण में छोड़ने की याद आई, क्योंकि उन्होंने अपने घर पर आराम करने का फैसला किया था।

अभिनेत्री ने कहा कि नया एपिसोड देखना उनके पति के लिए बहुत बड़ा आश्चर्य होगा, जिन्हें इस बात पर उन पर गर्व होगा।विस्तार से बताते हुए मौनी ने कहा, "एक व्यक्ति जिसे आज मुझ पर वास्तव में गर्व होगा, वह मेरे पति हैं। मैंने ट्रेक पर जाते समय उन्हें छोड़ दिया। जब भी हम किसी खेल या साहसिक गतिविधि की योजना बनाते हैं, तो मैं उन्हें जाने के लिए कहती हूं। मैं इस साहसिक कार्य को उनके लिए एक आश्चर्य के रूप में रखूंगी और जब वह यह एपिसोड देखेगे, तो मुझे लगता है कि उन्‍हें वास्तव में मुझ पर गर्व होगा।"

पहाड़ों पर खतरनाक यात्रा जारी रखते हुए, अभिनेत्री ने 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' की शूटिंग के अपने अनुभव की तुलना रणबीर कपूर-अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' में अपनी भूमिका से की।मौनी ने कहा, 'फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने हार्नेस पहना और खूब रिहर्सल की। यह केवल एक टेक है।"अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी खाने की प्राथमिकताएं सेट पर मौजूद कई लोगों के लिए हैरानी की बात थी, उन्होंने आगे कहा, "मैं एगिटेरियन हूं (वह व्यक्ति जो मुख्य रूप से शाकाहारी है लेकिन अंडा खाता है) और हर कोई यह जानकर हैरान हो जाता है कि मैं मछली, चिकन नहीं खाती हूं।''

खाना पकाने को लेकर मौनी ने कहा, “मुझे खाना बनाना बिल्कुल नहीं आता था। मेरी मां अक्सर रसोई में जाती थी और मुझसे पूछती थी कि चीजें कहां रखी हैं। 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' का अंतिम एपिसोड 30 अक्टूबर को डिस्कवरी प्‍लस पर रात 9 बजे आने के लिए तैयार है।