5 Dariya News

नेहा पेंडसे को याद आईं श्रीदेवी, उनकी 'बेदाग कॉमिक टाइमिंग' की तारीफ की

5 Dariya News

मुंबई 27-Oct-2023

शो 'मे आई कम इन मैडम' में भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की जमकर तारीफ की। अभिनेत्री ने कॉमेडी शैली पर भी खुलकर बात की।अपनी कॉमेडी प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, "मुझे सिचुएशनल और नेचुरल कॉमेडी पसंद है। मुझे फूहड़ या अत्यधिक शारीरिक कॉमेडी पसंद नहीं है। मैं ऐसी कॉमेडी को प्राथमिकता देती हूं जो स्थिति से स्वाभाविक रूप से उभरती है।"

उन्होंने बताया कि सिटकॉम के प्रति उनका विशेष झुकाव है क्योंकि वे रोजमर्रा की स्थितियों से हास्य लाते हैं और दर्शकों से जुड़ते हैं।नेहा ने कहा, "इसके अलावा इंडस्ट्री में महिला कॉमेडी कलाकारों के प्रतिनिधित्व की कमी है, जबकि महिला स्टैंड-अप कॉमेडियन की संख्या बढ़ रही है। ईमानदारी से कहूं तो, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे पास कॉमेडी शैली में अभिनय करने वाली बहुत कम अभिनेत्रियां हैं।"

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद करते हुए नेहा ने कहा, "श्रीदेवी आज भी हमारे दिलों में जीवित हैं। श्रीदेवी की कॉमिक टाइमिंग बेदाग थी और उनका आकर्षण दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी असफल नहीं हुआ।"उन्होंने कहा, "श्रीदेवी की बहुमुखी प्रतिभा की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है और वह मेरे लिए नंबर एक अभिनेत्री और आदर्श बनी हुई हैं।" 'मे आई कम इन मैडम' स्टार भारत पर प्रसारित होता है।