5 Dariya News

डॉ. संदीप पाठक ने चंडीगढ़ के आप नेताओं और वॉलंटियर्स के साथ बैठक की

आने वाले दिनों में चंडीगढ़ के लिए बनेगा नया संगठन: डॉ. संदीप पाठक

5 Dariya News

चंडीगढ़ 26-Oct-2023

आज यहाँ चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. संदीप पाठक ने पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन एवं चंडीगढ़ सह-प्रभारी डॉ. एसएस आहलूवालिया के साथ चंडीगढ़ के आप नेताओं, एमसी और वालंटियर्स के साथ एक विशेष बैठक की गई। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदीप छाबड़ा, प्रेम गर्ग, चंद्रमुखी शर्मा, विक्रम धवन, विजय पाल समेत सभी एमसी और बड़ी संख्या में वालंटियर मौजूद रहे।

इस अवसर पर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र पार्टी है। जो लोगों की भलाई के लिए दिन-रात काम कर रही है। आम आदमी पार्टी का एकमात्र उद्देश्य देश की जनता को अच्छी प्रशासनिक व्यवस्था, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं, अच्छी शिक्षा और रोजगार उपलब्ध कराना है। 

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह पंजाब की जनता ने बाकी पार्टियों का सफाया कर दिया है, उसी तरह चंडीगढ़ की जनता भी यहां से बाकी पार्टियों का सफाया कर देगी। आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के लोगों की हर समस्या के समाधान के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. संदीप पाठक ने बोलते हुए कहा कि आने वाले दिनों में चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी का मजबूत संगठन बनाया जाएगा। 

इसके लिए प्रत्येक वार्ड और गांव में जाकर वॉलंटियर्स के साथ बैठकें की जाएंगी। जिसमें वॉलंटियर्स से सुझाव लिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो स्वेच्छा से किसी भी पद के लिए पदाधिकारियों की घोषणा नहीं करती है। पार्टी प्रत्येक वॉलंटियर्स से सुझाव लेती है, उनके सुझावों और कार्यों को ध्यान में रखते हुए पदाधिकारियों का चयन किया जाता है।

डॉ. संदीप पाठक ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी छोटे से छोटे वॉलंटियर्स को पूरा सम्मान देती है। उन्होंने सभी वॉलंटियर्स, आप नेताओं और एमसी को धन्यवाद दिया जो आज की बैठक में पूरे उत्साह और बड़ी संख्या में शामिल हुए।