5 Dariya News

मुख्य मंत्री की धर्मपत्नी डा. गुरप्रीत कौर ने गढ़शंकर विधान सभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों पर की चर्चा

5 Dariya News

होशियारुपुर 22-Oct-2023

मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान की धर्मपत्नी डा. गुरप्रीत कौर आज डिप्टी स्पीकर पंजाब विधान सभा जय कृष्ण रौढ़ी के निवास स्थान पर पहुंची। इस दौरान डिप्टी स्पीकर ने घर पहुंचने पर उनका स्वागत किया व गढ़शंकर विधान सभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों पर चर्चा की। इस मौके पर उनके साथ विधायक महिलकलां कुलवंत सिंह पंडोरी, वेरका के चेयरमैन नरिंदर सिंह शेरगिल, मुख्य मंत्री के ओ.एस.डी ओंकार सिंह भी मौजूद थे।

डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने बताया कि डा. गुरप्रीत कौर ने गढ़शंकर विधान सभा क्षेत्र के विकास को लेकर जानकारी हासिल की और बताया कि मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान प्रदेश के हर विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए निजी तौर पर दिलचस्पी ले रहे हैं और लोगों की मांग के अनुसार विधान सभा क्षेत्रों में विकास कार्य करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार ने मात्र डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में जनहित में जो रिकार्ड कार्य कार्य किए हैं, वह शायद ही किसी सरकार में हुए होंगे।

डिप्टी स्पीकर रौढ़ी ने इस दौरान आए मेहमानों का सम्मान किया और बताया कि गढ़शंकर के हर जरुरी मुद्दों पर बहुत ही गंभीरता से कार्य किया जा रहा है ताकि लोगों तक ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं पहुंचाई जा सके। उन्होंने गढ़शंकर विधान सभा क्षेत्र में सडक़ों के जाल बिछाने व कंडी कनाल संबंधी करवाए गए कार्यों के लिए मुख्य मंत्री का दिल से आभार व्यक्त किया।