5 Dariya News

दूरदर्शी निर्माता द्वारा निर्मित "मौजां ही मौजां" में अद्भुत प्रदर्शन देखें, जो 20 अक्टूबर 2023 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 18-Oct-2023

अमरदीप ग्रेवाल अपनी आने वाली फिल्मों के साथ पंजाबी सिनेमा की दुनिया में एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं, जिनमें "मौजां ही मौजां," "जिहने लाहौर नी रिहादी" और "शेरां दी कौम पंजाबी" शामिल हैं। एक निर्माता के रूप में, अमरदीप ग्रेवाल इंडस्ट्री में एक नया दृष्टिकोण लाते हैं, दर्शकों को नवीन कहानी कहने और मनोरंजन की एक नई लहर का वादा करते हैं।

अमरदीप ग्रेवाल की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक "मौजां ही मौजां" अपनी मनोरम कहानी और असाधारण कलाकारों के साथ दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में ड्रामा, कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले पलों का बेहतरीन मिश्रण है।

अमरदीप ग्रेवाल ने अपना उत्साह व्यक्त किया: "पंजाबी सिनेमा के प्रेमी दर्शकों के लिए 'मौजां ही मौजां' पेश करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह फिल्म कहानी कहने के प्रति हमारे जुनून और मनोरंजन प्रदान करने के समर्पण को दर्शाती है। हम इस परियोजना को हमारी कड़ी मेहनत के साथ बनाया गया कहते हैं।" हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और डायलॉग नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, फिल्म ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की जाएगी और दुनिया भर में ओमजी ग्रुप द्वारा रिलीज़ की जाएगी, फिल्म दूरदर्शी समीप कांग द्वारा निर्देशित है।

"मौजां ही मौजां" 20 अक्टूबर 2023 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़