5 Dariya News

गृह मंत्री अनिल विज को वीरेश शांडिल्य ने नवरात्रों पर शेरावाली माता का स्वरूप भेंट कर दी बधाई

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि अनिल विज ने राजनीति के मायने बदले, और साबित किया राजनीति धन कमाने की नही बल्कि नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांत पर करनी चाहिए

5 Dariya News

अम्बाला 17-Oct-2023

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने हरीयाणा के गृह एव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज शारदीय नवरात्रों की बधाई दी और विज को माता शेरा वाली का स्वरूप और माता रानी की चुनरी भेंट कर बधाई दी और उनकी दीर्घायु निरोग काया व सरबत के भले की कामना की। इस मौके पर विश्व हिन्दू तख्त के साहिल कक्कड़, पारस शर्मा , हाई कोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन, गौरव सहगल, शिव रंजन, पारस, मयंक नरूला, नरेंद्र नरूला, गौरव गोयल, सुरेश शर्मा, हर्ष शर्मा ,मनीष पासी आदि मौजूद थे। 

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने कहा जो राजनेता या अलग अलग पार्टियों के लीडर राजनीति में ईमानदार कैसे रहना,बेदाग कैसे रहना और कैसे बतौर गृह एव स्वास्थ्य मंत्री ये साबित करना कि राजनीति जनसेवा है अनिल विज से सीखा जाए। अनिल विज से सीखा जाए नर सेवा नारायण सेवा है। शांडिल्य ने शारदीय नवरात्रों में कहा की 2024 में अनिल विज के नेतृत्व में चुनाव तो 2014 जैसे हरियाणा में नतीजे आएंगे। शांडिल्य ने कहा अंबाला कैंट में पीजीआई जैसा आधुनिक सुविधाओं से लैस हॉस्पिटल बनवा अम्बाला जिला या हरियाणा नही अब उत्तर प्रदेश पंजाब व हिमाचल से भी गभीर मरीज आकर अपनी बीमारियों का इलाज करवा रहे इसको जनसेवा न नर सेवा कहते हैं। 

गृह मंत्री बनने के बाद भी अहंकार अनिल विज को छू नही सका। उन्होंने कहा अनिल विज जैसे सभी मंत्री हों जनता न केवल दुख तकलीफो से दूर हो जाएगी बल्कि विकास शील राज्य बनेगा। उन्होंने कहा 1947 के बाद पहली अनिल विज ने सोचा कि अंबाला में भी डोमेस्टिक एयरपोर्ट बने और रविवार को उस सपने को विज ने साकार कर दिखाया। शहीदी स्मारक बना न केवल शहीदों का संम्मान किया बलिक विश्व मे विज ने अंबाला का नाम रोशन किया। ऐसे अनेकों कार्य कर विज ने एक इतिहास रचा।शांडिल्य ने कहा उनकी ताकत व विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया अनिल विज की सेना के रूप में समर्पित है क्योंकि अनिल विज सच्चे सनातन प्रेमी भी हैं ।