5 Dariya News

सितारों से सजी शाम: गिप्पी गरेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल और अन्य कलाकारों के बीच हुआ फिल्म 'मौजां ही मौजां' का प्रीमियर!

यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 18-Oct-2023

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सीपी 67 मोहाली में "मौजां ही मौजां" के भव्य प्रीमियर आयोजित किया गया यहाँ बहुत सारे कलाकार एकत्रित हुए। प्रमुख फिल्म स्टार गिप्पी गरेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, जिमी शर्मा, तनु ग्रेवाल, हशनीन चौहान, निर्माता अमरदीप गरेवाल और निर्देशक समीप कांग सहित प्रसिद्ध कलाकारों की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम ने सिनेमा समारोहों में एक नया मानक स्थापित किया।

"मौजां ही मौजां" एक ब्लॉकबस्टर होने का वादा करता है, जो पंजाबी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को एक साथ लाएगा। प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियों और फिल्म प्रेमियों की मौजूदगी थी। समीप कांग द्वारा निर्देशित यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करती है।

निर्माता अमरदीप गरेवाल ने अपना उत्साह व्यक्त किया, "मैं दर्शकों के सामने 'मौजां ही मौजां' पेश करते हुए रोमांचित हैं। प्रीमियर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया पूरी कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।"

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, फिल्म के मुख्य अदाकार गिप्पी गरेवाल ने कहा, "'मौजां ही मौजां' हम सभी के लिए प्यार और मेहनत का परिणाम है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में पंजाबी सिनेमा की भावना को दर्शाता है। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूँ और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।"

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और डायलॉग नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, जिसे ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसे ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

"मौजां ही मौजां" 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!