5 Dariya News

केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने दशहरा ग्राउंड होशियारपुर में नवनिर्मित सीढ़ियों का किया उद्घाटन

एम. पी लैड योजना के तहत 15 लाख रुपए की लागत से सीढ़ियों का कराया गया है निर्माण

5 Dariya News

होशियारपुर 14-Oct-2023

केंद्रीय उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने आज दशहरा ग्राउंड होशियारपुर में एम.पी लैड योजना के तहत 15 लाख रुपये की लागत से बनी सीढ़ियों का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि होशियारपुर दशहरा मैदान में मनाया जाने वाला दशहरा पूरे उत्तर भारत में लोकप्रिय है और पंजाब के अलावा देश के अन्य राज्यों से भी लोग यहां दशहरा और रामलीला देखने आते हैं। 

उन्होंने कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि भगवान ने उनसे यह सेवा ली है। उन्होंने कहा कि मैदान में सीढ़ियों के निर्माण से दशहरा एवं अन्य आयोजनों के अवसर पर यहां आने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी। उन्होंने शहरवासियों को आने वाले दशहरे और दीवाली की बधाई दी और कहा कि वे कामना करते हैं कि होशियारपुर शहर तरक्की करे और यहां के निवासी खुशहाल हों। 

उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर और यहां के लोगों की भलाई के लिए योगदान देना जारी रखेंगे और इस संबंध में लगातार काम किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, एस.डी.एम होशियारपुर प्रीत इंदर सिंह बैंस, गोपी चंद कपूर, श्री राम लीला कमेटी के पदाधिकारी और अन्य हस्तियां बड़ी संख्या में उपस्थित थीं।