5 Dariya News

"सरदारा एंड संस: रिश्तों के बीच संस्कृति की दीवार

फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी"

5 Dariya News

चंडीगढ़ 14-Oct-2023

पंजाबी फ़िल्मी जगत में एक नई फिल्म "सरदारा एंड संस" पेश होने जा रही है जिसमें हमें कुछ ख़ास सख्शियतों, योगराज सिंह, सरबजीत चीमा और रौशन प्रिंस को एक साथ देखेंगे, इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो चूका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहना मिल रही है। 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सरब नागरा द्वारा निर्देशित और न्यूक्लियर प्रोडक्शंस के बैनर तले अमनदीप सिंह द्वारा निर्मित किया गया है। इतना ही नहीं इस फिल्म को OHRI प्रोडक्शंस द्वारा दुनिया भर में डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।

हालांकिफिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच पहले ही साँझा किया जा चूका है, इस फिल्म के मुख्या अभिनेता योगराज सिंह ने मीडिया के साथ अपनी फिल्म को ध्यान में रखते हुए रिश्तों की गहरायी के बारे में कई ख़ूबसूरत बातें सांझी  की। फिल्म के ट्रेलर के साथ साथ इसके दो गीत भी सांझे किये जा चुके हैं जिनका नाम है "मिट्टीए पंजाब दिए" व "दुनिया" जो इस फिल्म में दिखाई कहानी को बखूबी ब्यान करते हैं।

यह एक ठेठ पंजाबी पिता की कहानी है जो अपने बड़े बेटे, जो पहले से ही कनाडा का एक पक्का नागरिक है के साथ कैनेडा में रहने के लिए अपने परिवार को ले जाता है। परिवार को शुरू में एक नए मुल्क की संस्कृति को अपनाने में कई संघर्ष करने पड़ते हैं, जिसके कारण उन्होंने विदेश में अपने बेटे पर निर्भर रहने के बजाय स्वतंत्र रूप से रहने का निर्णय लेते हैं। 

फिल्म के गाने 'मिट्टिये पंजाब दिए' और 'दुनिया' की रिलीज ने दर्शकों के दिलों में उत्साह की लहर पकैड़ा कर दी है  क्योंजकी वह फिल्म में दिखाए जनि वाली कहानी को गहरायी से बयान करते हुए हमारे पारिवारिक रिश्तों और हमारे मूल अतीत में गर्मजोशी की खुशबू को खो देते हैं। फिल्म को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जिससे रिलीज होने पर फिल्म देखने में दर्शकों की दिलचस्पी का पता चलता है।

यह फिल्म नाटक और संस्कृति का एक अनूठा मिश्रण होने का वादा करती है, जो आप्रवासी अनुभव पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। तो अपने कैलेंडर चिह्नित करें और 27 अक्टूबर, 2023 को इस सिनेमाई उपहार के लिए बने रहें! फिल्म के गाने 'मिट्टिये पंजाब दिए' और 'दुनिया' की रिलीज ने दर्शकों के दिलों में उत्साह की लहर पकैड़ा कर दी है  क्योंजकी वह फिल्म में दिखाए जनि वाली कहानी को गहरायी से बयान करते हुए हमारे पारिवारिक रिश्तों और हमारे मूल अतीत में गर्मजोशी की खुशबू को खो देते हैं। 

फिल्म को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जिससे रिलीज होने पर फिल्म देखने में दर्शकों की दिलचस्पी का पता चलता है। यह फिल्म नाटक और संस्कृति का एक अनूठा मिश्रण होने का वादा करती है, जो अनुभव पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। तो अपने कैलेंडर चिह्नित करें और 27 अक्टूबर, 2023 को इस सिनेमाई उपहार के लिए बने रहें!