5 Dariya News

उपायुक्त राजौरी विकास कुंडल ने दस्साल में जेजेएम जलापूर्ति योजना पर काम शुरू किया

5 Dariya News

राजौरी 11-Oct-2023

राजौरी के उपायुक्त विकास कुंडल ने क्षेत्र में पानी की पहुंच और स्वच्छता को बढ़ाने हेतु दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, जल जीवन मिशन के तहत महत्वपूर्ण जल आपूर्ति योजना दस्साल पर काम शुरू कर दिया है।स्थानीय निवासियों की एक उत्साही सभा में, उपायुक्त ने इस महत्वपूर्ण अवसर पर अपनी हार्दिक बधाई दी। समारोह में तहसीलदार राजौरी वरिंदर शर्मा और कार्यकारी अभियंता जल शक्ति विभाग राजौरी अश्विनी शर्मा उपस्थित थे।

5.50 करोड़ की अनुमानित लागत वाली दस्साल जल आपूर्ति परियोजना प्रगति के प्रतीक के रूप में खड़ी है। इसका प्राथमिक उद्देश्य कुल 451 घरों में कार्यात्मक घरेलू नल कनेक्शन प्रदान करना है, जिससे क्षेत्र के लगभग 3000 व्यक्तियों को लाभ होगा।उपायुक्त ने स्थानीय निवासियों के अटूट समर्थन की सराहना की और पूरे समुदाय के जीवन की समग्र गुणवत्ता को बढ़ाने में इस तरह की परियोजना के गहन महत्व को रेखांकित किया। 

उन्होंने जल जीवन मिशन के महत्वाकांक्षी लक्ष्यों के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हुए, प्रत्येक निवासी को स्वच्छ और सुलभ पेयजल पहुंचाने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि की।इस परिवर्तनकारी परियोजना की शुरुआत राजौरी के लोगों के लिए एक उज्जवल और स्वस्थ भविष्य की शुरुआत करते हुए, विकास की यात्रा में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है। इन समर्पित प्रयासों के साथ, उपायुक्त ने क्षेत्र में अधिक समृद्ध और स्वच्छ रहने वाले वातावरण का मार्ग प्रशस्त किया है, जिससे कल्याण और प्रगति के एक नए युग की शुरुआत हुई है।