5 Dariya News

खतरों के खिलाड़ी ने मुझे भविष्य के लिए अभिनेता के रूप में तैयार होने में मदद की - शिव ठाकरे

5 Dariya News

मुंबई 10-Oct-2023

जब लड़ने की भावना की बात आती है, तो रियलिटी शो के प्रतियोगी शिव ठाकरे मिस्टर अनस्टॉपेबल हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टॉप 5 में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। शिव ठाकरे ने रोडीज़ पार्टिसिपेट, बिग बॉस मराठी सीज़न 2 के विजेता, बिग बॉस सीज़न 16 के फर्स्ट रनर अप के रूप में अपने प्रशंसकों का दिल बार-बार जीता है। और अब वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

शो के टॉप  5 में पहुंचने के बारे में बात करते हुए, शिव ठाकरे ने कहा, “मैं खतरों के खिलाड़ी 13 में अब तक की अपनी यात्रा से वास्तव में खुश हूं। कड़ी मेहनत, बप्पा के आशीर्वाद और प्रशंसकों के प्यार की मदद से, मैं यहां तक पहुंचा हूं। मैं अपनी यात्रा को हमेशा सीखने के अनुभव के रूप में देखता हूं, चाहे वह रोडीज़ हो, बिग बॉस मराठी हो या बिग बॉस सीजन 16 हो। मैंने एक व्यक्ति के रूप में, एक इंसान के रूप में और एक प्रतिभागी के रूप में भी बहुत कुछ सीखा है। लेकिन खतरों ने मुझे अभिनेता बनने के मेरे सपने के लिए तैयार किया है।"

“जैसा कि सभी जानते हैं, मेरा भविष्य का लक्ष्य एक अभिनेता बनना है और खतरों में, हमें ऐसे कार्य करने होंगे जो किसी एक्शन थ्रिलर फिल्म से कम नहीं हैं। साथ ही, रोहित शेट्टी जैसे एक्शन डायरेक्टर भी तो होते हैं  हमारा मार्गदर्शन करने के लिए। मेरी एक्शन ट्रेनिंग खतरों के खिलाड़ी के सेट पर हुई है और मेरे पास डांस एकेडमी भी है, इसलिए एक डांसर के तौर पर भी मैं तैयार हूं. अब, मैं अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच का इंतजार कर रहा हूं,'' शिव ठाकरे कहते है। 

पहले टास्क से ही शिव को अंदाजा हो गया था कि खतरों का सफर आसान नहीं होने वाला है. इसलिए, हमेशा की तरह, उन्होंने बिना कोई गंदा खेल खेले और बप्पा और उनकी जनता पर पूर्ण विश्वास के साथ हर कार्य के लिए अपना 200% देने का फैसला किया।