5 Dariya News

खेल युवाओं में नई ऊर्जा भरने सहित उन्हें नशे से दूर करने में अहम भूमिका निभाते हैं : सांसद मनीष तिवारी

फुटबॉल ग्राउंड में फ्लड लाइट्स लगाने हेतु दी 5 लाख रुपए की ग्रांट

5 Dariya News

कुराली 08-Oct-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी कहा है कि खेल न सिर्फ युवाओं में नई ऊर्जा भरते हैं, बल्कि उन्हें नशे से दूर करने में भी अहम भूमिका निभाते हैं। वह कुराली में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने फुटबॉल ग्राउंड में फ्लड लाइट्स लगाने हेतु अपने संसदीय कोटे से जारी 5 लाख रुपए की ग्रांट का चैक भी शहर के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में खिलाड़ियों और खेल प्रशंसकों को सौंपा।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि खेल न सिर्फ युवाओं में नई ऊर्जा भरते हैं, बल्कि उन्हें नशे से दूर करने में भी अहम भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में नशे की समस्या गंभीर स्थिति में पहुंच चुकी है और इसका मुकाबला करने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा संसदीय कोटे से जारी 5 लाख रुपए की ग्रांट से फुटबॉल ग्राउंड में फ्लड लाइट्स लगने के बाद कम रोशनी खेल में रुकावट का कारण नहीं बनेगी। इसी तरह, उनके द्वारा हलके के लोगों की जरूरतों को पूरा करने हेतु लगातार प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों और खेल प्रशंसकों का हौसला भी बढ़ाया।

जहां अन्य के अलावा, नगर कौंसिल कुराली के प्रधान रणजीत सिंह पडियाला, हलका इंचार्ज खरड़ विजय शर्मा टिंकू, जिला कांग्रेस रोपड़ के प्रधान जैलदार सतविंदर सिंह, पार्षद रमा कांत कालिया, शहरी कांग्रेस कुराली के प्रधान दिनेश गौतम, लक्की कलसी, जसमीत सिंह, फुटबॉल क्लब के प्रधान मनोज कुमार भी मौजूद रहे।