5 Dariya News

"EASY VISA" ने सफल ग्राहकों के साथ मनाया फेस्टिवल सीज़न 2023

5 Dariya News

लुधियाना 07-Oct-2023

फेस्टिवल सीज़न 2023 के अवसर पर ईज़ी वीज़ा और टीम ने अपने सफल ग्राहकों के साथ इस कार्यक्रम का जश्न मनाया, जिन्हें हाल ही में संबंधित अम्बैसी से अनुमोदन और वीज़ा प्राप्त हुआ था। क्या आप अब भी मानते हैं कि वीजा अभी भी कनाडाई अम्बैसी द्वारा जारी किए जाने की जरूरत है? आप शायद गलत हैं क्योंकि पंजाब सरकार की कंपनी EASY VISA लाइसेंस नंबर 1485/MC-6/MA/JAL ने हाल ही में फ़ाइल-मेकिंग की मदद से वर्ष 2023 में 1 जनवरी से 6 अक्टूबर तक 3800+ वीज़ा प्राप्त करने में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। अपने ग्राहकों को विशेषज्ञता और मार्गदर्शन की पेशकश की।

कंपनी द्वारा प्राप्त इस महान सफलता की खुशी को साझा करने के लिए, EASY VISA ने लुधियाना कार्यालय में फेस्टिवल सीजन के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहाँ उन्होंने अपनी उपलब्धियों और अपने विश्वास के बारे में बात की कि भविष्य में व्यवसाय सफलता की और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचेगा। इन सफलताओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने अपने कर्मचारियों और अपने सफल ग्राहकों के साथ इस विशेष और महान उपलब्धि का जश्न मनाया, जिन्हें हाल ही में संबंधित एम्बेसी से वीज़ा अनुमोदन और स्टैम्प्ड वीज़ा पासपोर्ट मिली थी और उन्होंने इसे उपहार और मिठाई के साथ ग्राहकों को सौंप दिया।

सबसे अधिक टूरिस्ट वीज़ा प्राप्त करने के लिए, EASY VISA ने "बैस्ट टूरिस्ट वीजा" की श्रेणियों में छह पुरस्कार और "बैस्ट इम्मीग्रेशन कंपनी" श्रेणी में दो पुरस्कार जीते हैं। वीजा आवेदन प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में अम्बैसी को जमा करने से पहले प्रत्येक ग्राहक की फाइल कैनेडा में प्रधान कार्यालय (कैनेडा सरकार द्वारा अधिकृत) को समीक्षा के लिए भेजी जाती है। आवेदन प्रक्रिया के दौरान यह मूल्यांकन EASY VISA को हज़ारों वीज़ा प्राप्त करने में मदद करता है, जिससे लोगों के विदेश यात्रा के सपने साकार होते हैं।