5 Dariya News

दिल से हंसाने वाली कॉमेडी और हिट ट्रैको से भरपूर फिल्म "मौजा ही मौजा"

20 अक्टूबर 2023 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 05-Oct-2023

आगामी पंजाबी फिल्म "मौजा ही मौजा" के रूप में संगीतमय रोलरकोस्टर की सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए, जो 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूरदर्शी अमरदीप ग्रेवाल द्वारा निर्मित, फिल्म हास्य, नाटक, भावनाओं और चार्ट-टॉपिंग संगीत हिट का एक सुखद मिश्रण देने का वादा करती है।फिल्म" मौजा ही मौजा" ने अपनी रिलीज़ से पहले ही अपने नए साउंडट्रैक के साथ पंजाबी मनोरंजन की दुनिया में तहलका मचा दिया है। 5.5 मिलियन व्यूज के साथ "दिल मंगदा" गीत, उसके बाद 9.5 मिलियन व्यूज के साथ "पैग पा" और 6 मिलियन व्यूज के साथ आकर्षक "मौजा ही मौजा" टाइटल ट्रैक ने दर्शकों को फिल्म के गानों की सराहना करते हुए बहुत प्रभावित किया है ।  

फिल्म "मौजा ही मौजा" अकेले संगीत के बारे में नहीं है; यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें इसके उल्लेखनीय चुटकुले, मजेदार परिस्थितियां और एक उत्कृष्ट कलाकारों की टुकड़ी है जो आपको शुरू से अंत तक मनोरंजन करती रहेगी । फिल्म की कहानी और पटकथा वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और संवाद नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, जिसे ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसे ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।गिप्पी गरेवाल ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा," "मौजा ही मौजा" मेरे दिल के बहुत करीब है, यह फिल्म एक संगीतमय कॉमेडी है जो दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है। यह मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है जिसे दर्शकों द्वारा पूरी तरह से मनोरंजन किया जाएगा।"

अपने उत्साह को साझा करते हुए, निर्माता अमरदीप गरेवाल ने कहा, "हमने पूरे समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ फिल्म 'मौजा ही मौजासी का निर्माण किया है। यह एक ऐसी परियोजना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, और मेरा मानना है कि इसमें पंजाबी सिनेमा का एक प्रिय हिस्सा होने के सभी तत्व हैं। फिल्म सभी उम्र के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। हम इस कहानी को सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते।" फिल्म" मौजा ही मौजा" 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़