5 Dariya News

जेल लैंड में जंगल बन चुका शहीद भगत,राजगुरु व सुखदेव का पार्क : वीरेश शांडिल्य

जेल अधीक्षक व जेल अधिकारियों ने भी शहीदों की प्रतिमाएं लगे पार्क का किया अपमान

5 Dariya News

अम्बाला 30-Sep-2023

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा जिस भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते ही भारत-पाक सीमा हुसैनीवाला पर श्रद्धाजलि देने गए थे उन शहीदों की प्रतिमाओं का अम्बाला में अपमान हो रहा है। शांडिल्य ने आज जेल लैंड में जेल की दीवार के साथ शहीद भगत सिंह ,राजगुरु व सुखदेव की प्रतिमाएं लगाकर पार्क बना हुआ है लेकिन उस पार्क की हालत दयनीय हो चुकी है और शहीदों की प्रतिमाओं का पार्क जंगल व खंडहर बन चुका है। वीरेश शांडिल्य ने पार्क के बाहर मीडिया को शहीदों के पार्क का निरक्षण करवाया ।उन्होंने कहा दुख की बात है कि अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल को ना शहीदों का अपमान नजर आ रहा न जिला प्रशासन व न ही निगम कमिश्नर संगीता तेतरवाल को दिखाई दे रहा है ।

जबकि असीम गोयल सर्वश्रेष्ठ अवार्ड के नाम पर नागरिक अभिनंदन करवा रहे और अभिनंदन समारोह में अपने खिलाफ़ बोलने वालों को अंतर्राष्ट्रीय ब्लैकमेलर बताते हुए उन्हें पैन में स्याही आने पर अपने विरोधियों को विदेश भेजने व सबक सिखाने की धमकियां दे रहे हैं और विधायक की आड़ में न केवल भ्रष्टाचार कर रहे बल्कि अपने साथ अपराधियों व भूमाफियों व अवैध पेट्रोल पंप चलाने वालों को अपना पार्टनर बना अपने साथ रख रहे हैं लेकिन उसी असीम को गुंडागर्दी या धमकियां देने से फुर्सत मिले तो ही शहीद भगत सिंह,राजगुरु व सुखदेव के जंगल नुमा खंडर पार्क की सुध लें और वैसे असीम अनेकों कार्यक्रमों में शहीद-ए-आजम भगत सिंह की पगड़ी पहन ढोंग करने का काम करते हैं।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने जेल अधीक्षक सहित तमाम जेल अधिकारियों जो शहीदों की प्रतिमा लगे पार्क के आसपास रहते हैं उनको भी शहीदों के जंगल बन चुके पार्क से कुछ सरोकार नही सब दिखावे के शहीदों का सम्मान करते हैं। और यह ही नही शहीदों के चोंक से भरतीय ध्वज भी गायब है । शांडिल्य ने कहा वाह रे अम्बाला शहर के विकास करने का दावा करने वाले असीम गोयल तेरे सब काम हवा में हैं। वीरेश शांडिल्य ने जेल के अधिकारियों पर भी आरोप लगाए की उन्होंने शहीद भगत सिंह ,राजगुरु व सुखदेव के चौक के सम्मान का ध्यान रखने की बजाए गैर कानूनी ढंग से जेल लैंड रोड तो ब्लॉक किया हुआ बल्कि एक कटा हुआ पेड़ भी शहीदों के पार्क की ग्रिल पर रख रोड ब्लॉक करने का साधन शहीद भगत सिंह राजगुरु व सुखदेव का चोंक बना दिया।

वीरेश शांडिल्य ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से मांग की है निगम कमिश्नर अम्बाला व जेल अधिकारियों के खिलाफ शहीदों के चौक का अपमान करने वालो को सस्पेंड किया जाए व मुख्यमंत्री असीम गोयल को मुख्यमंत्री कड़ी फटकार लगाएं। क्योंकि शहीदों की बदौलत आज हिंदुस्तान है। यदि शहीदों के चौक की दुर्गति करनी थी तो शहीदों की प्रतिमाएं लगा कर असीम गोयल ने सस्ती लोकप्रियता क्यों ली। साथ ही सीएम मनोहर लाल तुरंत जेल लैंड रोड खुलवाने के आदेश दें और भगत सिंह राजगुरु व सुखदेव के चोंक को ओर सुंदर बनाकर निगम के अधिकारियों की स्थाई डयूटी चोंक के रख रखाव की हो सके। और तुरंत डीसी डॉ. शालीन शहीद भगत सिंह ,राजगुरु सुखदेव के चोंक पर तुरंत राष्ट्रीय ध्वज लगाने के आदेश दें ।

शांडिल्य ने दिया तीन दिन का अल्टीमेटम, अगर प्रशासन रख-रखाव नहीं कर सकता तो हम पार्क टेकओवर करने के लिए तैयार वीरेश शांडिल्य ने कहा अगर प्रशासन ने शहीदों का अपमान ऐसे ही करना है तो स्पष्ट बतायें और तीन दिन में अगर हालात ठीक नहीं होते तो हरियाणा सरकार एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त को रख-रखाव की नियमानुसार ज़िम्मेवारी दें तो वह पार्क टेक-ओवर करने के लिए तैयार है । शांडिल्य ने कहा शहीदों का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा ।