5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने किया खरड़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का दौरा

महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

5 Dariya News

कुराली 26-Sep-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा खरड़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों बड़ोदी, फाटवां और बजीदपुर कदौरा किया गया। इस दौरान उन्होंने इलाका निवासियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी जाना।इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद तिवारी ने कहा कि उनकी ओर से लोकसभा क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास हेतु लगातार प्रयास जारी हैं। 

इसके तहत अलग-अलग गांवों और शहरी इलाकों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने हेतु वह अपने संसदीय कोटे से ग्रांट जारी कर रहे हैं। क्योंकि उनका मानना है कि विकास के लिए मूलभूत सुविधाओं का होना अति आवश्यक है।उन्होंने महंगाई की समस्या को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। सांसद तिवारी ने कहा कि बीते कोई सालों में महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है और दालों व चीनी से लेकर रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली हर वस्तु का रेट आसमान पर चढ़े हुए हैं। 

जबकि इसके विपरीत सरकारी दावे खोखले साबित हुए हैं। सांसद ने कहा कि कांग्रेस विकास को जमीनी स्तर तक पहुंचने में विश्वास करती है और केंद्र में पार्टी की सरकार आने के बाद मनरेगा के तहत न्यूनतम मजदूरी को बढ़ाने के साथ-साथ साल के 365 दिन रोजगार की गारंटी भी दी जाएगी।

जहां अन्य के अलावा, विजय शर्मा टिंकू हलका इंचार्ज खरड़, अजीत सिंह भड़ोंजियां ब्लॉक प्रधान माजरी, गुरविंदर सिंह बैदवान ब्लॉक प्रधान खरड़, रणजीत सिंह नगलियां, कुलदीप सिंह ओइंद, समनिंदर सिंह, मान सिंह, भूपेंद्र कौर सरपंच, जसपाल सिंह, डॉ हरपाल सिंह, नवीन बांसल, गुरसेवक सिंह, नरदेव सिंह सरपंच, हंसराज सिंह बूथगढ़ चेयरमैन एससी विंग मोहाली, हरनेक सिंह तकीपुर, मदन सिंह सरपंच मानकपुर शरीफ, मेजर सिंह बजीदपुर, गुरसेवक सिंह सरपंच फाटवां भी मौजूद रहे।