वर्ष की सबसे बड़ी सफल स्टार, अभिनेत्री वामिका गब्बी अपनी आगामी सिरीज़ "चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली" से दर्शकों" /> वामिका गब्बी ने चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली में अपनी भूमिका के लिए फीबी वालर ब्रिज से प्रेरणा ली
5 Dariya News

वामिका गब्बी ने चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली में अपनी भूमिका के लिए फीबी वालर ब्रिज से प्रेरणा ली

5 Dariya News

मुंबई 25-Sep-2023

वर्ष की सबसे बड़ी सफल स्टार, अभिनेत्री वामिका गब्बी अपनी आगामी सिरीज़ "चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली" से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूरदर्शी फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित, यह मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री लोकप्रिय सिरीज़ "फ्लीबैग" से एक अनोखा संबंध दर्शाती है। वामीका गब्बी का किरदार, चार्ली चोपड़ा, "फ्लीबैग" में फींबी वालर-ब्रिज के प्रतिष्ठित चरित्र के साथ एक विशिष्ट विशेषता साझा करता है, जो चौथी दीवार को तोड़कर दर्शकों के साथ सीधा संबंध स्थापित करता है।
"फ्लीबैग", जिसने अपने अभूतपूर्व दृष्टिकोण के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की, इसमें फीबी वालर-ब्रिज का किरदार बार-बार चौथी दीवार को तोड़ता हुआ दिखाया गया। इस तकनीक ने किरदार को व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों से जोड़े रखा, विशेष रूप से अजीब और यथार्थवादी स्थितियों के दौरान, रील और वास्तविक दुनिया के बीच के अंतर को पाट दिया। इस क्रांतिकारी शैली से प्रेरित होकर, वामिका गब्बी ने चार्ली चोपड़ा के चित्रण में एक समान दृष्टिकोण शामिल किया है।
"चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली" में वामीका का किरदार कैमरे के साथ स्पष्ट और सीधी बातचीत करता है, दर्शकों के साथ रू ब रू आधार पर प्रभावी ढंग से संवाद करता है, जिससे सिरीज़ और भी अधिक आकर्षक और गहन हो जाती है। वामिका गब्बी ने इस अनूठे दृष्टिकोण के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "हमारी सिरीज़ में, मेरा किरदार दर्शकों के साथ सीधे वायुमंडलीय संबंध बनाने के लिए चौथी दीवार को तोड़ता है।
दर्शकों को लुभाने के लिए चार्ली को एक किरदार के रूप में रखना एक रचनात्मक प्रक्रिया जो एक हत्या के रहस्य को सुलझाने के अपने अभियान में। मुझे लगता है कि यह एक प्रक्रिया के रूप में बहुत दिलचस्प थी। मुझे याद हैं पिछली बार जिसकी वजह से मैं बहुत प्रेरित हुई थी और जिसका दृष्टिकोण बिलकुल अलग था वो फ़्लीबैग था जहां फीबी का किरदार अजीब स्थितियों के दौरान दर्शकों से जुड़ने के लिए कैमरे में घूरता रहता था।
मैंने इसे अपने लिए एक रेफरेंस के रूप में उपयोग किया। फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित, सिरीज़ सस्पेंस, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक रोलर कोस्टर सवारी होने का वादा करती है।