5 Dariya News

रयात बाहरा युनिवर्सिटी में अैमी विरक ने हिट्ट गीतों के साथ किया विद्यार्थियों का मनोरंजन

फिल्म 'गड्ठी जांदी ए शलांगा मारदी' की समूह स्टार कास्ट हुई विद्यार्थियों के रू-ब-रू

5 Dariya News

खरड़ 22-Sep-2023

रयात बाहरा युनिवर्सिटी के विद्यार्थियों के लिए यह एक मज़ेदार शाम रही जब अैमी विरक, जैसमीन बाजवा, माही शर्मा, वीनू ढिल्लों और जसविन्दर भल्ला की अदाकारी वाली आ रही पंजाबी फिल्म 'गड्ठी जांदी ए शलांगा मारदी' की स्टार कास्ट की ओर से पेशकारी की।यह एक कामेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने समाज में प्रचलित दहेज की प्रथा पर करारे वियंगात्मक कटाक्ष को पेश किया गया है।

इस दौरान अैमी विरक ने कहा कि इस फिल्म को बनाने में समूह स्टार कास्ट ने बहुत मेहनत की है। अैमी विरक ने फिल्म के कुछ हिट्ट नबर गीतों पर डांस किया और अपनी पेशकारी के साथ हाजर विद्यार्थियों को झूमने के लिए मज़बूर कर दिया।अदाकारा जैसमीन बाजवा और माही शर्मा ने कहा कि वह एक बार फिर अैमी के साथ सक्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्शाहित हैं। उन्होंने कहा कि वीनू ढिल्लों और जसविन्दर भल्ला के साथ काम कर उनको बहुत मज़ा आया।

इस मौके कामेडियन जसविन्दर भल्ला ने भी अपनी अदाकारी पेश कर दर्शकों  को खूब हसाया। उन्होंने उमीद जताई कि दर्शक  फिल्म 'गड्ठी जांदी ए शलांगा मारदी' को जरूर पसन्द करेंगे। प्रोग्राम मौके कलाकार गुलाब सिद्धू, हरपी गिल्ल, कुनाल और शिवम गरोवर ने भी अपने गीतों के साथ विद्यार्थियों का मनोरंजन किया । इस से पहले फिल्म की स्टार कास्ट का युनिवर्सिटी कैंपस पहुंचने पर युनिवर्सिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा और रयात बाहरायुनिवर्सिटी के वाईस चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने स्वागत किया।