5 Dariya News

शेखर खनिजो और रीम शेख का नया गीत 'तेरा ही नशा' बना दर्शकों के लिए लव ऐन्थम

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, सहल द्वारा संगीतबद्ध, राजवीर सैनी द्वारा निर्देशित

5 Dariya News

चंडीगढ़ 22-Sep-2023

गायक और कलाकार, शेखर खानिजो, धमाकेदार वापसी के साथ अपने नवीनतम चार्टबस्टर, "तेरा ही नशा" के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बहुमुखी अभिनेत्री, रीम समीर शेख के साथ, यह गतिशील जोड़ी संगीत की दुनिया में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उनकी पिछली सभी रिलीज़ों के विपरीत, "तेरा ही नशा" एक युवा, जीवंत और जोशीला रोमांटिक गाना है, जो मिलेनियल्स और जेन जेड के लिए अपने विशेष व्यक्ति के प्रति अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने के लिए बनाया गया है। रीम समीर शेख की मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति के साथ मिलकर शेखर खानिजो की मधुर गायकी एक मादक संगीत अनुभव पैदा करती है जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगी।

इस गाने में, शेखर खानिजो एक अलग अवतार दिखाते हुए अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, जो निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित और मंत्रमुग्ध कर देगा। रीम और शेखर के बीच की केमिस्ट्री किसी सपने से कम नहीं है, जो एक दृश्य और श्रवण का अनुभव प्रदान करती है जो आपके दिल को छू लेने का वादा करती है।

शेखर खानिजो ने अपनी भावपूर्ण प्रस्तुतियों से दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। "सोहनेया सजना" जैसे हिट गानों में उनका योगदान उल्लेखनीय है। शोएब इब्राहिम और ज़ारा यसमिन, "अखियाँ" में करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडिस, और "कफ़न" में धीरज धूपर और डेज़ी शाह ने संगीत उद्योग में एक असाधारण प्रतिभा के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। गाने के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, वह कहते हैं, ''तेरा ही नशा' बनाना एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक उल्लेखनीय यात्रा रही है। मुझे उम्मीद है कि 'तेरा ही नशा' सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक बन जाएगा; मुझे उम्मीद है कि यह प्यार के क्षणों के लिए एक साउंडट्रैक बन जाएगा और यह याद दिलाएगा कि प्यार एक खूबसूरत यात्रा है।"

गीत पर विचार करते हुए, रीम समीर शेख ने कहा, "तेरा ही नशा' पर काम करना एक रोमांचक यात्रा थी, और मैं इस जीवंत और भावपूर्ण निर्माण का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ। यह एक ऐसा गीत है जिसने वास्तव में मेरे दिल को छू लिया है, और मैं आशा है कि यह हमारे सभी श्रोताओं को भी पसंद आएगा।"