5 Dariya News

सलमान खान ने अपने दबंग स्टाइल में गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म 'मौजां ही मौजां' का ट्रेलर लॉन्च किया

कॉमेडी रोलरकोस्टर "मौजां ही मौजां" 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

5 Dariya News

चंडीगढ़ 22-Sep-2023

बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "मौजां ही मौजां" के ट्रेलर का अनावरण बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की उपस्थिति में किया गया, जिससे ट्रेलर लॉन्च और भी शानदार हो गया। सितारों से भरा यह अवसर किसी धमाके से कम नहीं था, एक रोमांचक और मनोरंजक सिनेमाई यात्रा जिसे दर्शकों ने पसंद किया।

"मौजां ही मौजां" आपको कॉमेडी और मनोरंजन की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा और अपने कॉमेडी संवादों से आपको हंसाएगा। "मौजां ही मौजां" में पंजाबी सिनेमा के मशहूर कलाकार गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, जिमी शर्मा, तनु ग्रेवाल और हशनीन चौहान नजर आएंगे।

ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा, यह फिल्म प्रसिद्ध समीप कंग द्वारा निर्देशित है, और दूरदर्शी अमरदीप ग्रेवाल द्वारा निर्मित है। "मौजां ही मौजां" एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने के लिए तैयार है जो पंजाबी सिनेमा की जीवंतता का जश्न मनाती है।

निर्माता अमरदीप ग्रेवाल ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, "मैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा हमारी आगामी पंजाबी फिल्म मौजां ही मौजां का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। फिल्म के लिए उनका समर्थन हमारी कड़ी मेहनत का परिणाम है, हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे और अपने परिवार के साथ फिल्म का आनंद लेंगे।"

अपना उत्साह साझा करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "मैं 'मौजां ही मौजां' का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ, जो नॉन-स्टॉप कॉमेडी का वादा करता है। मुझे हमारी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बहुत गर्व है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मौजूद थे और हमारे कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी कड़ी मेहनत पसंद आएगी!”

फिल्म 'मौजां ही मौजां' 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़