5 Dariya News

उपायुक्त पुंछ यासीन एम. चैधरी ने नव योग्य जेकेएएस उम्मीदवारों के लिए बातचीत-सह-सम्मान समारोह की मेजबानी की

जिला अधिकारी, अधिकारी बातचीत में षामिल हुए, सांस्कृतिक प्रदर्शन ने इस अवसर को चिह्नित किया

5 Dariya News

पुंछ 16-Sep-2023

पुंछ कीं उपायुक्त यासीन एम. चैधरी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवाओं के हाल ही में योग्य उम्मीदवारों को सम्मानित करने के लिए अपने आवास पर एक भव्य बातचीत-सह-सम्मान समारोह का आयोजन किया।इस कार्यक्रम के साथ एक शानदार डिनर पार्टी भी आयोजित की गई, जिसमें पुंछ जिले के उम्मीदवारों की उपलब्धियों का जश्न मनाया गया।कार्यक्रम की कार्यवाही का संचालन हवेली तहसीलदार अंजुम बशीर खान खट्टक ने किया।

समारोह के दौरान, उपायुक्त ने सफल उम्मीदवारों के साथ सार्थक बातचीत की, जिन्होंने अपना परिचय दिया और अपनी सफलता की कहानियाँ साझा कीं। उपायुक्त ने उनकी उपलब्धियों के लिए प्रशंसा व्यक्त की और प्रशासन में उनकी रुचि के क्षेत्रों के बारे में पूछताछ की। उन्होंने सार्वजनिक सेवा में उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

अभिनंदन कार्यक्रम में कई जिला अधिकारियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई, जिन्होंने उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने का अवसर लिया। उन्होंने उम्मीदवारों की पृष्ठभूमि, उनके चुने हुए विषयों और परीक्षा की तैयारी में उनके अनुभवों के बारे में पूछताछ की। जिला अधिकारियों ने अपनी प्रशासनिक भूमिकाओं में ईमानदारी और प्रतिबद्धता की आवश्यकता पर बल देते हुए, अपने भविष्य के प्रयासों में ईमानदारी और समर्पण के महत्व पर जोर दिया।उपायुक्त ने जिला अधिकारियों के साथ मिलकर नए योग्य उम्मीदवारों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। 

यह अभिनंदन उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की एक प्रतीकात्मक मान्यता थी, जो लोक सेवकों के रूप में उनकी यात्रा की शुरुआत थी। इस अवसर पर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सुरनकोट के स्थानीय कलाकारों द्वारा बंदिश बाज और गिटारवादक मसरोर काजमी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। संवाद-सह-सम्मान समारोह ने उपायुक्त और जिला अधिकारियों को नए योग्य उम्मीदवारों के साथ जुड़ने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच प्रदान किया।