5 Dariya News

पंजाब टूरिज़्म समिट और ट्रैवल मार्ट में निवेशकों और टूर ऑपरेटरों पर चढ़ा हरभजन शेरा और बीर सिंह की गायकी का रंग

5 Dariya News

साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर 13-Sep-2023

राज्य में पर्यटन को प्रोत्साहित करने के लिए करवाए गए पहले पंजाब टूरिज़्म समिट और ट्रैवल मार्ट के दूसरे दिन की शाम करवाए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम का देश के अन्य राज्यों से आए निवेशकों पर टूर ऑपरेटरों ने खूब आनंद लिया। पंजाब टूरिज़्म समिट और ट्रैवल मार्ट के इस मंच के द्वारा राज्य के समृद्ध सभ्याचार को प्रदर्शित करने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए हरभजन शेरा और बीर सिंह ने पंजाबी गायकी के अलग-अलग रंगों के द्वारा निवेशकों और टूर ऑपरेटरों की पंजाबी संगीत के साथ मुलाकात करवाई गई।  

इस अवसर पर पर्यटन और सभ्याचार मंत्री अनमोल गगन मान ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व अधीन पंजाब के सभ्याचार और समृद्ध विरासत संबंधी देश और दुनिया को अवगत करवाने के लिए पंजाब के इतिहास में पहली बार पंजाब टूरिज़्म समिट करवाया गया है। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन पंजाब टूरिज़्म क्षेत्र को प्रफुल्लित करने में सहायक सिद्ध होगा।  

उन्होंने कहा कि पंजाब को दुनिया के नक्शे पर लाने में पंजाबी संगीत का अहम योगदान है और हम अब पंजाब के पर्यटन को और अधिक प्रफुल्लित करने के लिए भी पंजाबी संगीत का प्रयोग करेंगे। हरभजन शेरा और बीर सिंह की गायकी के रंग को अपनी शानदार प्रस्तुति से निवेशकों और टूर ऑपरेटरों पर पूरा पंजाबी रंग चढ़ गया था। समागम में मंच संचालन सतिन्दर सत्ती द्वारा किया गया।  

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर और गुरमीत सिंह खुड्डियां, पंजाबी गायत्री अफसाना ख़ान, नीरू बाजवा के अलावा जल्द रिलीज होने जा रही पंजाबी फि़ल्म बूहे बारियाँ की सारी टीम भी उपस्थित थी।