5 Dariya News

कुलतार सिंह संधवां ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ की मुलाकात

स्पीकर ने गाँव टहणा में अंडर ब्रिज न होने के कारण घट रहे हादसों का मुद्दा उठाया

5 Dariya News

चंडीगढ़ 13-Sep-2023

पंजाब विधान सभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने मंगलवार शाम को केंद्रीय सडक़ यातायात और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात करके जि़ला फरीदकोट के कोटकपूरा हलके के गाँव टहणा में घट रहे हादसों का मुद्दा उठाया और कीमती जानें बचाने के लिए अंडर ब्रिज बनाने की माँग की। स. संधवां ने केंद्रीय मंत्री के संज्ञान में लाया कि उक्त स्थान पर असुखद घटनाएँ घट रही हैं, क्योंकि फरीदकोट और अन्य पास के गाँवों से आने वाले भारी वाहनों के कारण हादसे होने का ख़तरा बना रहता है।  

स्पीकर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनको गाँव टहणा के नज़दीक अंडर ब्रिज बनाकर इस मामले को जल्द हल करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि इस सम्बन्धी लिखित मंजूरी जल्द ही जारी कर दी जायेगी। संधवां ने लोगों को जि़म्मेदारी से वाहन चलाने की अपील करते हुए कहा कि, ‘‘यह अंडर ब्रिज ट्रैफिक़ समस्या को हल करने के साथ-साथ हादसों से बचने में भी मदद करेगा।’’

इस दौरान स. संधवां ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राज्य के लोगों को राहत देने की अपनी वचनबद्धता के अंतर्गत राज्य की एक दर्जन के करीब सडक़ों को टोल मुक्त कर दिया है, जिससे आम लोगों के रोज़ाना के हज़ारों रुपए की बचत हुई है।इस मौके पर स. संधवां ने पंजाब के अन्य सडक़ प्रोजेक्टों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की और इन प्रोजेक्टों के जल्द मुकम्मल होने की आशा अभिव्यक्त की।