5 Dariya News

अक्षय कुमार का इस साल स्काई फोर्स के सेट पर जन्मदिन होगा!

5 Dariya News

मुंबई 09-Sep-2023

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं जो आराम नहीं करते।  अपनी हालिया फिल्म ओएमजी 2 की सफलता का जश्न मनाते हुए, उन्होंने अपनी कई आगामी परियोजनाओं के लिए काम में वापस आने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।

वह फिलहाल लखनऊ शहर में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।  हालाँकि हमें पता चला है कि अभिनेता, जिनका जन्मदिन 09 सितंबर को पड़ता है, अपना 56वां जन्मदिन मनाने के लिए छुट्टी नहीं लेंगे।  

आमतौर पर इसे परिवार के साथ मनाते थे, लेकिन इस बार वह इस एक्शन-ड्रामा फिल्म के सेट पर कलाकारों और क्रू के साथ इस दिन को मनाएंगे। एविएशन थ्रिलर शैली को उजागर करने और जीवंत करने के लिए, वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी का किरदार निभाते हैं, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेते हैं और उनकी सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक को श्रद्धांजलि देते हैं।  

अभिषेक कपूर और संदीप केलवानी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के व्यापक समर्थन के तहत चलती है।  कलाकारों में शामिल होने के लिए हमारे पास प्रतिभाशाली सारा अली खान और निम्रत कौर हैं।

इस जानकारी का खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने साझा किया है, "अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बार अपने जन्मदिन पर, वह छुट्टी पर जाने के लिए समय नहीं निकालेंगे। 

वह गहन दृश्यों की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे।"  लखनऊ में। हर साल, अक्षय अपना जन्मदिन लंदन में अपने परिवार के साथ बिताना सुनिश्चित करते हैं। लेकिन सबसे लंबे समय के बाद, इस साल उनका कामकाजी जन्मदिन होगा।"