5 Dariya News

अनिल विज के कुशल नेतृत्व में आईजी सिवास कविराज ने अपराध पर शिकंजा कसा : वीरेश शांडिल्य

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य व एडवोकेट वासु रंजन ने भगवान कृष्ण जन्माष्टमी पर आईजी को राधा कृष्ण प्रतिमा व चुनरी देकर सम्मानित किया

5 Dariya News

अम्बाला 08-Sep-2023

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य व पंजाब हरियाणा बार काउंसिल के कॉप्टेड सदस्य एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य अम्बाला रेंज के आईजी पुलिस सिवास कविराज को भगवान कृष्ण जन्माष्टमी पर बधाई देने पहुंचे व आईजी सिवास कविराज को राधा रानी व भगवान कृष्ण की प्रतिमा व माता ज्वाला जी से आई चुनरी पहनाकर उनका स्वागत किया।

इस मौके पर आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव रंजन आजाद, वंश, पारस शर्मा व मनदीप भी मौजूद थे। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के नेतृत्व व कुशल अगुवाई में हरियाणा पुलिस ने भारत मे नही विश्व मे अपना कद ऊंचा किया है ।

आज हरियाणा पुलिस से अपराध, व अपराधी संगठित अपराध करने वाले दहशत में हैं क्योंकि राज्य के गृह मंत्री अनिल विज का 2 टूक फरमान अपराधियों, नशा तस्करों व गैंगस्टरों को दिए या तो अपराध छोड़ दो या हरियाणा। वीरेश शांडिल्य ने अम्बाला रेंज के आइजी सिवास कविराज को ईमानदार व अम्बाला रेंज का सिगंम बताया।

उनके नेतृत्व में अम्बाला ,कुरुक्षेत्र व यमुनानगर में अपराध व नशा तस्करों के खिलाफ सख्ती से काम किया और खाकी का डर पैदा किया और आम आदमी खाकी को अब अपना सुरक्षा कवच समझता है जिसका श्रेय अनिल विज को जाता है ।2019 से पहले हरियाणा की खाकी बदनाम व कमजोर थी लेकिन 2019 में अम्बाला कैंट से अनिल विज छठी बार विधायक बन गृहमंत्री बने और योगी की तरह बुलडोजर बाबा कहने लगे और अपराधियो में एक भय पैदा हुआ और आप जनता में करोना व हाल ही में आई बाढ़ ने पुलिस की इज्जत बनाई इसका श्रेय अनिल विज को जाता है।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि गृहमंत्री अनिल विज ने 6 महीने पहले आईजी सिवास कविराज को कबूतरबाजों के खिलाफ अहम जिम्मेदारी देते हुए एसआईटी गठित कर कविराज को प्रमुख बनाया था उसके बाद आईजी कविराज ने कबूतरबाजो के खिलाफ शिकंजा कसा व लाखों रुपये की रिकवरी की ।इस पर भी शांडिल्य ने आईजी को बधाई दी और आश्वासन दिया कि उनका विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया हरियाणा पुलिस के साथ है क्योंकि जनता की मदद के बिना अपरधियों व नशा तस्करों की रीढ़ की हड्डी तोड़ी नही जाती।

साथ ही शांडिल्य ने मांग की राष्ट्रीय मार्गो व राज्य मार्गो पर चार पहिया वाहन तेजी से गाड़ी चलाते हुए मोबाइल इस्तेमाल करते हैं और फोन सुनते हैं जो रोड पर चलने वाले अन्य लोगो के लिए खतरा है यह बात आईजी सिवास कविराज डीजीपी के संज्ञान में लाएं और शांडिल्य ने मांग की आईजी सिवास कविराज अपनी रेंज अम्बाला, कुरुक्षेत्र व यमुनानगर में ऐसे गाड़ी चलाने वालों की गाड़ियां इम्पाउंड की जाए क्योंकि यह लोग अपनी ही नही दूसरे रोड पर चलने वालों की जिंदगियां को खत्म करते हैं।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि सिवास कविराज जिस दिन से अम्बाला के आईजी बने है उस दिन के बाद पुलिस, व पब्लिक के संबंध मजबूत हुए हैं। वही शांडिल्य ने कहा पुलिस नूँह में देशद्रोहियों के खिलाफ सख्त एक्शन ले जो घटना पुलिस,कानून व संविधान पर हमला था। आईजी ने शांडिल्य को आश्वासन दिया कि इन सब बातों पर गभीरता से विभाग कदम उठाएगा।