5 Dariya News

महिलाओं की एकता और ताकत को दर्शाती फ़िल्म "बूहे बारियाँ"

15 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 07-Sep-2023

बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "बुहे-बारियाँ" ने सितारों से सजी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें दर्शकों को इसकी सम्मोहक कहानी और सशक्त संदेश की झलक दी गई। 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में निर्मल ऋषि, नीरू बाजवा, रूबीना बाजवा, रूपिंदर रूपी, धरमिंदर कौर, गुरप्रीत भंगू, जसविंदर बराड़, बलजिंदर कौर और सिमरन चहल जैसे कलाकार शामिल हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पूरी स्टार कास्ट ने महिलाओं की ताकत और एकता को उजागर करने के महत्व पर जोर देते हुए फिल्म की कहानी पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की।  अपनी शक्तिशाली कथा और शानदार प्रदर्शन के साथ, फिल्म "बूहे-बारियाँ" दर्शकों को प्रभावित करने और सशक्तिकरण की एक नई लहर को प्रेरित करने के लिए तैयार है।

"बूहे-बारियाँ" पंजाबी सिनेमा के परिदृश्य को बदलने के लिए तैयार है क्योंकि यह महिला सशक्तिकरण के विषय पर आधारित है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को विभिन्न अवतारों में दिखाया गया है, जो समाज में महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों और जीत का मार्मिक और प्रासंगिक चित्रण पेश करता है।

फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेत्री नीरू बाजवा ने कहा, "मैं 'बूहे-बारियाँ' का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। एक अभिनेत्री के रूप में, यह बहुत प्रतिभाशाली है। कलाकारों के साथ काम करना अत्यंत सम्मान की बात रही।"

संतोष सुभाष थीटे, सरला रानी और लिनेज़ एंट द्वारा निर्मित, "बूहे-बारियाँ" प्रसिद्ध ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित किए जाने के लिए तैयार है, जो दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचने का वादा करता है। यह फिल्म नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, यू एंड आई और लिनेज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है और जगदीप बडिंग द्वारा लिखित और उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है।

15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म 'बूहे-बारियाँ'