5 Dariya News

ट्राइडेंट फाउंडेशन ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, 125 लोगों ने किया रक्तदान

5 Dariya News

बरनाला 07-Sep-2023

ट्राइडेंट ग्रुप की गैर-लाभकारी संस्था – ट्राइडेंट फाउंडेशन ने आज बरनाला में संघेरा स्थित अपने विनिर्माण संयंत्र में “ब्लड बैंक बरनाला” के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। क्षेत्र में पर्याप्त रक्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के अपने प्रयास और रक्तदान की अत्यधिक आवश्यकता को संबोधित करते हुए इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 

शिविर में 125 लोगों ने रक्तदान कर इस नेक कार्य में अपना योगदान दिया। इस मौके पर ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन एमेरिटस श्री राजिंदर गुप्ता ने कहा कि  "हमारे समुदाय की स्वास्थ्य देखभाल और उनका कल्याण हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है,  हमारा मानना है कि ऐसे प्रयासों के माध्यम से हम लाखों लोगों के जीवन में सुधार ला पायेंगे। 

“ उन्होंने आगे कहा कि, "मुझे खुशी है कि इस तरह की पहलों से हम निरंतर समाज को बेहतर बनाने में बड़े पैमाने पर योगदान दे रहे हैं।" पिछले कुछ वर्षों में, ट्राइडेंट फाउंडेशन ने “स्वस्थ”, ” सृजन” और  “समर्पण” जैसे अपनी विभिन्न पहलों के माध्यम से  समुदाय को सुलभ स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने में कई योगदान दिए हैं।

ट्राइडेंट फाउंडेशन की इस तरह की गतिविधियां ग्रामीण इलाकों में रहने वाले जरूरतमंदों को शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और स्वच्छता जैसी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने और एक स्वस्थ समाज बनाने पर केंद्रित हैं।  इस मौके पर ट्राइडेंट फाउंडेशन की सी.ई.ओ. श्रीमती मधु गुप्ता ने बताया कि "ट्राइडेंट फाउंडेशन पंजाब और मध्य प्रदेश में स्थित अपनी विनिर्माण सुविधाओं के आसपास स्थानीय समुदाय को शिक्षित और सशक्त बनाने के लिए कई कल्याणकारी कार्यक्रमों पर काम कर रहा हैं। 

इन कार्यक्रमों का समुदाय के उत्थान पर गहरा प्रभाव पड़ा है और भविष्य में भी ट्राइडेंट फाउंडेशन इन के बेहतर और स्वस्थ भविष्य के लिए इस तरह के निरंतर प्रयास करता रहेगा।"