5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने गांव भगोरा में पानी की टैंकी के निर्माण कार्य का रखा नींव पत्थर

गांव टुट्टो माजरा में जनसभा को किया संबोधित, कहा - कांग्रेस करती है विकास की राजनीति

5 Dariya News

गढ़शंकर 03-Sep-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि गांवों के विकास के बगैर देश का विकास नहीं हो सकता और इसलिए अपने संसदीय कोटे से ग्रामीण क्षेत्रों के मूलभूत विकास से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने में कमी बाकी नहीं रहने देंगे। वह गांव भगोरा में 20 लाख रुपए की लागत से बनाई गई पानी की टैंकी का नींव पत्थर रखने के अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गांव टुट्टो माजरा में एक जनसभा में भी शिरकत की।

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि गांवों के विकास के बगैर देश की तरक्की की कल्पना नहीं की जा सकती। इस दिशा में, वह गांवों में मूलभूत सुविधाओं की जरूरतों को पूरा करने में कमी नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से विकास की राजनीति की है और वह हलके के विकास हेतु लगातार अपने संसदीय कोटे से फंड जारी कर रहे हैं।  

वहीं पर, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी और पंजाब कांग्रेस सचिव पंकज कृपाल ने सांसद तिवारी का विधानसभा क्षेत्र के सरपच विकास हेतु फंड जारी करने पर धन्यवाद प्रकट किया, जो क्षेत्र के सर्वपक्षिय विकास हेतु हमेशा तत्पर रहते हैं। जहां अन्य के अलावा, सरपंच कांता रानी, सदा राम, सरवन सिंह, अशोक कुमार, रैवल कौर, कौशल्या देवी, महेंद्र कौर, हुसन लाल, अवतार सिंह, मोलक चंद, सुरेंद्र सिंह, जसवीर सिंह, रविंदर ना,थ संजीव कुमार भी मौजूद रहे।