5 Dariya News

संत बाबा ईशर सिंह जी की 48वीं पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में सुखविंदर सिंह बिंद्रा मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल

गुरुद्वारा रारा साहिब लुधियाना में सैकड़ों युवाओं ने मानवता के कल्याण के लिए रक्तदान किया

5 Dariya News

लुधियाना 29-Aug-2023

गुरुद्वारा राड़ा साहिब, (पायल) लुधियाना में संत बाबा ईशर सिंह जी की 48वीं पुण्य तिथि के अवसर पर मानवता के कल्याण के लिए एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  इस शिविर में वरिष्ठ भाजपा नेता सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। 

उन्होंने कहा कि संत बाबा ईशर सिंह जी एक महान व्यक्तित्व के स्वामी थे।  उन्होंने हमेशा गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की है। 

बिंद्रा ने कहा कि रक्तदान सबसे महान दान है। इससे कई कीमती जिंदगियां बचाई जा सकती हैं। 

उन्होंने कहा कि युवाओं को हर तीन माह में रक्तदान करना चाहिए।  बिंद्रा ने रक्तदान करने वाले युवाओं की हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार युवाओं के विकास के प्रति समर्पित है। इस मौके पर सिंह साहिब और गुरुद्वारा कमेटी ने सुखविंदर सिंह बिंद्रा को सम्मानित किया ।

कैंप में सभी गुरुद्वारा प्रबंधक राड़ा साहिब, शहीद भगत सिंह वेलफेयर क्लब पायल, भाई घन्हैया जी वेलफेयर सोसायटी, इंटरनेशनल सिख काउंसिल, गुरमेल कोहली यूथ आगू, तरलोचन सिंह, रिमी घुडानी, निशु घुडानी, गोपी बस्सी, गुरजीत सिंह खालसा, गोपी पायल , लक्की मकसूदरा, सतिंदर भंडाल और अन्य उपस्थित रहे।