5 Dariya News

क्या आप जानते हैं? कॉन्टेंट क्रिएटर से अभिनेता बने इस व्यक्ति ने बनाई 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति

5 Dariya News

मुम्बई 28-Aug-2023

भुवन बाम, भारत के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर और अब एक अभिनेता भी हैं, उन्होंने सफलता की सीमाओं को पार कर लिया है, एक साधारण शुरुआत से 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति के साथ भारत के सबसे धनी डिजिटल प्रभावशाली व्यक्ति बन गए हैं। अपनी शुरुआती नौकरी में मात्र 5000 रुपये कमाने से लेकर वर्तमान तक की उनकी यात्रा उनकी प्रतिभा, समर्पण और अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। 

कई हास्य किरदार रचने के बाद भुवन ने एक निर्माता के रूप में डिजिटल रूप से तेज़ी से विकास किया, उन्होंने अपने पहले शो ढिंडोरा के साथ अपने अभिनय कौशल को भी साबित किया, जिसे आधा अरब से अधिक बार देखा गया और उनकी पहली डिजिटल सिरीज़ 2023 की अब तक की तीसरी सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली सिरीज़ बन गई है। 

अपनी अभिनय क्षमता के अलावा, भुवन बाम ने एक आगामी लोकप्रिय एनिमेटेड सिरीज़ में अपनी विशिष्ट आवाज़ दी है और कहा जा रहा है कि वह एक एक्शन फिल्म का भी हिस्सा होंगे, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा को और प्रदर्शित करेगा। 

एक छोटे से स्टार्ट-अप से भारत के सबसे अमीर डिजिटल कॉन्टेंट निर्माता तक भुवन बाम की यात्रा उनके अद्भुत तरीके के कारण रही है, जिसमें आम आदमी से जुड़ने में आसानी थी और उनकी यात्रा ने कई लोगों को प्रेरित किया है। जैसे-जैसे भुवन बाम नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं और सफलता की सीमाओं को फिर से परिभाषित कर रहे हैं, उनकी यात्रा रचनाकारों, कलाकारों और उद्यमियों के लिए प्रेरणा का काम कर रही है।