5 Dariya News

उपायुक्त सांबा अभिषेक शर्मा ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया

5 Dariya News

सांबा 27-Aug-2023

संत निरंकारी मिशन की सांबा शाखा ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें श्रद्धालु स्वैच्छिक रक्तदान के माध्यम से जीवन बचाने के नेक काम में योगदान देने के लिए एक साथ आए। यह कार्यक्रम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज जम्मू के रक्त एवं आधान विभाग, जिला अस्पताल सांबा, और जेकेएसएसीएस के सहयोग से आयोजित किया गया था। 

सभी आयु वर्ग के व्यक्तियों द्वारा उदारतापूर्वक कुल 140 यूनिट रक्त दान किया गया, जो प्रतिभागियों के उत्साह और समर्पण को दर्शाता है। कार्यक्रम का उद्घाटन सांबा के उपायुक्त अभिषेक शर्मा ने किया, जिन्होंने प्रतिभागियों को उनके निस्वार्थ योगदान के लिए सराहना की और समाज की भलाई के लिए संत निरंकारी मिशन के लगातार प्रयासों को मान्यता दी। शिविर के दौरान उपायुक्त ने स्वयं रक्तदान कर इस नेक कार्य में हिस्सा लिया।

विजयपुर के एसडीएम राजेश कुमार ने भी अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और रक्तदान करके अपना योगदान दिया। के.सी. भगत, संयोजक सांबा ने सभी उपस्थित लोगों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर ब्लड बैंक जीएमसी जम्मू से डॉ. टैसर, मोहित गुप्ता तहसीलदार सांबा, बोध राज संचालक सांबा, सहित कई वरिष्ठ नागरिक और समुदाय के समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता शामिल थे।