5 Dariya News

संगरूर में 'खेडां वतन पंजाब दियाँ ' के तहत पहुंची मशाल मार्च का भव्य स्वागत

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा के नेतृत्व में प्रशासनिक अधिकारियों, सियासी नेताओं और खेल प्रेमियों ने किया शानदार स्वागत

5 Dariya News

संगरूर 27-Aug-2023

'खेडां वतन पंजाब दियाँ' के बैनर में संगरूर पहुंचे मशाल मार्च का कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा के नेतृत्व में सभी प्रशासनिक अधिकारियों, सियासी नेताओं और खेल प्रेमियों ने  जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि यह एक सुनहरा अवसर है जब हमारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी ब्लॉक, जिला और राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के लिए पंजीकरण करवाकर अपने खेल कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि संगरूर के खिलाड़ीयों ने पिछले साल हुई खेल प्रतियोगिता में बड़े जोश और उत्साह के साथ अपने हुनर का प्रदर्शन किया था, इस बार और भी अधिक जोश के साथ भाग लेने की जरूरत है ताकि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में खेलों को बढ़ावा देने का सपना साकार हो सके और राज्य में खेल संस्कृति को प्रफुलित किया जा सके।

इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हम सभी को संगरूर के खिलाड़ियों के साहस पर गर्व है और हमें उम्मीद है कि हमारे अनुभवी खिलाड़ी अपने अभ्यास और खेल प्रतिभा से इन खेलों में भी अग्रणी स्थान हासिल करेंगे। 

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने मशाल अर्जुन पुरस्कार विजेता पद्मश्री सुनीता रानी (एथलीट), लंबी कूद के राष्ट्रीय चैंपियन नवरीत सिंह विरक और एशियाई खेलों के कुश्ती चैंपियन पलविंदर सिंह चीमा को सौंपी जिनके नेतृत्व में खिलाड़ियों का एक बड़ा कारवां जागरूकता के लिए संगरूर शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरा। 

बाद में यह मशाल मार्च सुनाम से होते होये मानसा  जिले के लिए रवाना किया गया।  गौरतलब है कि मशाल मार्च के संगरूर शहर में पहुंचने से पहले चन्नो में एसडीएम भवानीगढ़ विनीत कुमार ने इस मशाल मार्च का संगरूर जिले में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

संगरूर शहर में मशाल मार्च का स्वागत करने वालों में एसएसपी सुरेंद्र लांबा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) वरजीत वालिया, एसडीएम नवरीत कौर सेखोंमध्यम एवं लघु उद्योग के चेयरमैन दलबीर सिंह ढिल्लों, पंजाब गौ सेवा आयोग के चेयरमैन अशोक कुमार लकखा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन हरप्रीत सिंह पीतु, जिला योजना कमेटी के चेयरमैन गुरमेल सिंह घराचों, सीनियर नेता मनदीप सिंह लक्खेवाल, वित्त मंत्री के ओएसडी तपिंदर सिंह सोही, चेयरमैन मार्केट कमेटी संगरूर अवतार सिंह इलवाल, चेयरमैन मार्केट कमेटी धूरी राजवंत सिंह घुल्ली, जिला खेल अधिकारी नवदीप सिंह भी मौजूद थे।