5 Dariya News

अदा शर्मा ने अपने पसंदीदा एक्शन सुपरहीरो का खुलासा किया और आप विश्वास नहीं करेंगे कि यह कौन है!

5 Dariya News

मुम्बई 22-Aug-2023

अभिनेत्री अदा शर्मा ने हाल ही में “द केरला स्टोरी” फिल्म से ब्लॉकबस्टर सफलता हंसिल की हैं। “द केरला स्टोरी” अब तक की महिला प्रधान फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। 

कमांडो फ्रैंचाइज़ी से अपनी एक्शन छवि के लिए जानी जाने वाली अदा आगे एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में एक महिला सुपर हीरो की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अदा हाल ही में रिलीज हुई कमांडो सीरीज में भावना रेड्डी की भूमिका निभा रही हैं। 

अदा की सीरीज के एक्शन और पंचलाइन डायलॉग्स के एडिट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अदा से पूछा गया कि उनका पसंदीदा एक्शन सुपरहीरो कौन है तो अदा ने कहा हनुमानजी। सोशल मीडिया पर फैंस उनके अनोखे जवाब से शांत नहीं रह पा रहे हैं। 

इस बारे में पूछे जाने पर अदा कहती हैं,

"हनुमानजी की वीरता को उनकी विनम्रता, उनकी ताकत और एकनिष्ठ भक्ति, उनके ध्यान, उनके ज्ञान के साथ जोड़कर इतना शक्तिशाली नायक नहीं देखा गया है। वह उत्कृष्ट संगीतकार भी थे। 

वह कोई भी रूप धारण करने की शक्ति रखते है... एक छोटी मक्खी से लेकर पहाड़ के आकार के सुनहरे शरीर तक। वह मेरे सुपरहीरो है!"

अदा ने हाल ही में हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए सिलंबम करते हुए एक वीडियो साझा किया था जो ऑनलाइन जगत में वायरल हो गया था। इसके अलावा 1920 में उनकी पहली फिल्म में उनका सबसे लोकप्रिय दृश्य हनुमान चालीसा का पाठ करना था जब आत्मा उनको अपने कब्जे में ले लेती है।