5 Dariya News

कानून व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए और नए बदलावों के लिया तैयारी के लिए आज पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट पहुंचा हूं - अर्जुन राम मेघवाल

गुरु नानक देव जी का बीकानेर में भाई मर्दाना द्वारा गाया गया भजन आज मेघवाल ने हाई कोर्ट में जब गाकर सुनाया तो बार काउंसिल में मौजूद वकीलों की तालियां नहीं रुकी

5 Dariya News

चंडीगढ़ 21-Aug-2023

यूनियन लॉ एंड जस्टिस मिनिस्टर अर्जुन राम मेघवाल आज सुबह से यू टी गेस्ट हाउस में शहर के गणमान्य नागरिकों को मिले, वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद की अगुवाई में,मेयर अनूप गुप्ता, उपाध्यक्ष देविंदर सिंह बबला, महामंत्री रामबीर भट्टी, तेजेन्द्र सरां, ब्रजेशशवर जसवाल और विधी प्रकोष्ठ के सदस्यों ने मेघवाल से मुलाकात कर चंडीगढ के कुछ विषयों पर चर्चा की।

ततपश्चात वो हाई कोर्ट में चीफ जस्टिस व बार काउंसिल के मेंबरों से मिले, उसके पश्चात कमलम में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका अरुण सूद की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया। कमलम में अर्जुन मेघवाल ने पत्रकारों से बात करते कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए 80 लाख से ऊपर सुझाव आए हैं।

कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए बोले कि कांग्रेस पार्टी की  पॉलिसी ही डिवाइड एंड रूल की है , पर सबका साथ सबका विकास के दम पर भारत को विश्व गुरु बनाने का बीड़ा भाजपा ने नरेंद्र मोदी की छत्रछाया में  उठा रखा है। राहुल गांधी के लद्दाख दौर वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन राम मेघवाल ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश की सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम हैं। 

हिंदी चीनी भाई भाई का नारा किसने दिया है? कौन अलग अलग देशों में जा कर भारत के खिलाफ बोल रहा होता है? हम अपनी सीमाओं की सुरक्षा करने में पूरी तरह सफल हैं।

यहां से वह चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के घर पर भी गए और कुछ समय बिताया और पार्टी के जिलाध्यक्षों के साथ चाय पी।