5 Dariya News

प्रशासन ने मानी मांगे, कैब-ऑटो संयुक्त मोर्चा की हुयी जीत, भूख हड़ताल की गयी समाप्त : ऐम.पी.जस्सर

5 Dariya News

खरड़ 21-Aug-2023

बीते दिन प्रशासन द्वारा कैब-ऑटो संयुक्त मोर्चे की जाएज़ मांगों को हरी झंडी दे दी गयी है। ऐम.पी. जस्सर वरिष्ठ उपाध्यक्श पंजाब यूनाइटेड ब्यूरो ऑफ ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल और गोल्डन हट के राम सिंह राणा  दोनों द्वारा मिलकर अन-पानी के पहले निवाले के साथ पिछले 11 दिनो से निरंतर चल रही भूख़ हड़ताल पर बैठे इंदरजीत सिंह मान अध्यक्ष चंडीगढ़ आजाद टैक्सी यूनियन और अमनदीप सिंह अध्यक्ष कोस्वा ट्राई सिटी की भूख हड़ताल खत्म करवायी गयी । 

इस अवसर पर अध्यक्ष इंदरजीत सिंह मान एवं अध्यक्ष अमनदीप सिंह एवं समस्त कैब-ऑटो संयुक्त मोर्चे की तरफ़ से समाज सेवी ऐम.पी.जस्सर और राम सिंह राणा का मोर्चे को सफल करने, हर सम्भव मदद करने, उनकी जाएज़ माँगो को प्रशासन तक पोहचाने, मनवाने के लिए हर सम्भव प्रयास करने के लिए और मोर्चे का खुल कर साथ देने के लिए पूरे मोर्चे द्वारा खुले दिल से धन्यवाद किया गया, और साथ ही सारे मोर्चे की तरफ़ से बड़े ही आदर सम्मान से सरोपा पहनाकर दिल से धन्यावाद किया गया।

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता एम.पी. जस्सर ने मानवता जिंदाबाद का नारा लगाकर सभी प्रबंधको और पूरे मोर्चे को हार्दिक आभार व्यक्त किया और साथ ही जरूरतमंदों के साथ हमेशा खड़े रहने का वादा किया। उन्होंने कहा कि ईमानदार सोच, सच्चे इरादे और एकता, हमेशा जीत से सम्मानित की जाती आ रही है । 

इस अवसर पर राम सिंह राणा ने गोल्डन हट की ओर से सभी ड्राइवर भाई चारे का भी धन्यवाद किया और सभी ड्राइवर समुदाय का गोल्डन हट की और से खुला स्वागत, मुफ्त भोजन और मुफ्त बीमा का वादा किया। इस मौके पर राम सिंह राणा ने समाज सेवी अध्यक्ष ऐम.पी.जस्सर को सरोपा पहनाकर सनमानित किया और सदैव ही समाज सेवी भाई चारे को अपने साथ लेकर चलने का वादा किया। 

इस अवसर पर शुक्रिया अदा करते हुए ऐम.पी.जस्सर ने सभी समाज सेवी भाई चारे को मिलकर एक साथ चलने के लिए कहा ताकि वे सभी पंजाब को और देश को एक सही दिशा में ले जा सकें और वे सभी मिलकर, फिर से एक खुशहाल और हरे भरे समाज का निर्माण कर सकें। जस्सर जी और राणा जी को मोर्चे के सभी परबंधको और ओहदेदारों ने मिलकर धन्यवाद किया और सदा ही उनके साथ चलने का वाहदा भी किया ।