5 Dariya News

सचिन कुमार वैश्य ने जम्मू के उपायुक्त का पदभार संभाला

5 Dariya News

जम्मू 21-Aug-2023

सचिन कुमार वैश्य ने जम्मू कीं निवर्तमान उपायुक्त अवनी लवासा से उपायुक्त का पदभार ग्रहण किया।एक समारोह में निवर्तमान उपायुक्त को गर्मजोशी से विदाई दी गई, जिसमें अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त रमेश चंदर सहित डीसी कार्यालय और राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारी साथ ही अतिरिक्त उपायुक्त हरविंदर सिंह, अतिरिक्त आयुक्त जनरल और सहायक आयुक्त राजस्व भी षामिल हुए।

इस अवसर पर बोलते हुए, अवनी लवासा ने उपायुक्त जम्मू के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान सीखी गई चुनौतियों और सबक के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जम्मू केंद्र शासित प्रदेश स्तर पर महत्वपूर्ण गतिविधियों की नींव के रूप में कार्य करता है, जो इसके राजस्व सृजन में एक बड़ा योगदान देता है।

अवनी लवासा ने जिले के समर्पित अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए गहरी सराहना व्यक्त की, और पर्याप्त कार्यभार संभालने में उनके अथक प्रयासों पर जोर दिया। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान अटूट समर्थन के लिए अपने निजी स्टाफ के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।अवनी लवासा ने सचिन वैश्य का उपायुक्त के रूप में गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके नेतृत्व के प्रति आशा व्यक्त की।

नवनियुक्त उपायुक्त सचिन वैश्य ने अपने पूर्ववर्ती द्वारा रखी गई नींव पर निर्माण करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘‘हम चुनौतियों का समाधान करने और जम्मू की सामूहिक बेहतरी के लिए उसकी ताकत का उपयोग करने के लिए पूर्व प्रशासक के नक्शेकदम पर चलते हुए मिलकर काम करेंगे।‘‘

कार्यक्रम का समापन पटवारियों और गिरदावरों सहित जिला कर्मचारियों की सद्भावना की अभिव्यक्ति के साथ हुआ, जिन्होंने अवनी लवासा को धन्यवाद दिया और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।