5 Dariya News

आज ऐसे लोग प्रदेश पर राज कर रहे हैं जिनका समाज और घर गृहस्थी से कोई लेना देना नहीं है : अर्जुन चौटाला

‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शुक्रवार को जिला यमुनानगर के हलका रादौर के गांव दामला से शुरू हुई और गांव रत्नगढ नन्दपुर, धौडंग, जुब्बल, कांजनू, रादौर, रादौरी, चमरोडी, नागल दोहली चौंक, मनसुरपुर, छारी और बसन्तपुर होते हुए गांव खेडी लक्खा सिंह पहुंची

5 Dariya News

यमुनानगर 18-Aug-2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शुक्रवार को 167वें दिन जिला यमुनानगर के हलका रादौर के गांव दामला से शुरू हुई और गांव रत्नगढ नन्दपुर, धौडंग, जुब्बल, कांजनू, रादौर, रादौरी, चमरोडी, नागल दोहली चौंक, मनसुरपुर, छारी और बसन्तपुर होते हुए गांव खेडी लक्खा सिंह पहुंची। परिवर्तन पदयात्रा की अगुवाई कर रहे इनेलो के युवा नेता अर्जुन चौटाला का लोगों ने पुष्प वर्षा कर ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया।

परिवर्तन यात्रा के रादौर पहुंचने पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि अब तक लगभग 3500 कि.मी. की यात्रा पूरी हो चुकी है। इस यात्रा के दौरान जहां भी गए प्रदेश के लोगों की एक ही आवाज है, और वो आवाज है परिवर्तन और न्याय की। वो आवाज महिलाओं और युवाओं की, कर्मचारियों और मजदूरों की है जो आज मौजूदा भाजपा-जजपा सरकार से बेहद परेशान हैं। 

आज भाजपा गठबंधन सरकार से कोई भी वर्ग खुश नहीं है और पूरा प्रदेश कह रहा है कि परिवर्तन होना चाहिए। आज ऐसे लोग प्रदेश पर राज कर रहे हैं जिनका समाज और घर गृहस्थी से कोई लेना देना नहीं है। अर्जुन चौटाला ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सिर्फ दो लोगों को देखा है जिन्होंने किसानों के लिए त्याग करते हुए विधायक पद से इस्तीफा दिया है। पहला जब न्याय युद्ध की शुरूआत हुई थी जब चौ. देवीलाल ने इस्तीफा दिया था या फिर 2021 में अभय चौटाला ने किसानों की लड़ाई के लिए इस्तीफा दिया था। 

2021 के किसान आंदोलन का इतिहास उठा कर देख लो अभय चौटाला के अलावा एक भी नेता ऐसा नहीं है जिसने अपनी कही हुई बात को पूरा करके किसानों के बीच बैठने की हिम्मत की हो। ये हमारा सौभाग्य है कि इनेलो का सेनापति अभय चौटाला है। सच्चाई यह है कि पूरे प्रदेश के लोगों का मानना है कि विकल्प के तौर पर अगर कोई है तो वो केवल और केवल चौ. अभय चौटाला हैं। अभय चौटाला वो व्यक्ति हैं जो अपनी कही हुई बात को पूरा करते हैं।