5 Dariya News

स्वतंत्रता का 76 वां अमृत महोत्सव उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया

76 वां अमृत महोत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया: अग्रवाल

5 Dariya News

मोहाली 16-Aug-2023

76 वां स्वतंत्रता दिवस पूरे भारतवर्ष में बड़े ही हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनाया गया । पूरे देश में तिरंगा झंडा फहराया गया और सांस्कृतिक और देशभक्ति के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । 

76वें स्वतंत्रता दिवस को समर्पित पास के गांव चनालो में समाज सेवी और शिक्षक कपिल मोहन अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं देखरेख में स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह एवं जोश के साथ मनाया गया । इस अवसर छोटे छोटे बच्चो ने बहुत ही सुंदर कार्यक्रम पेश किया गया।

इस अवसर पर तिरंगा फहराया गया और राष्ट्रीय गीत बजाया गया । इस अवसर पर शिक्षक कपिल मोहन अग्रवाल ने सभी अतिथियों, छोटे छोटे बच्चो को 76 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा कि स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर प्रत्येक भारतीय नागरिक के मन और चेहरे पर एक विशेष ख़ुशी देखने को मिल रही है । इस अवसर पर हरिंदर सिंह  ने कहा कि "हर घर तिरंगा" अभियान पूरे देश में बड़े उत्साह और जोश के साथ चलाया गया और इस अभियान का उद्देश्य घर-घर में तिरंगा झंडा फहराना है ।  

कपिल मोहन अग्रवाल ने कहा की यह स्वंत्रता दिवस  भारत के लोगों के लिए विकास, समृद्धि और स्वस्थ जीवन के लिए एक विशेष संदेश लेकर आया है। इस मौके पर विनय कुमार ,गुरसेवक सिंह ,जोगिन्दर पाल, रमेश लाल ,गोरी शंकर शर्मा ,दविंदर सिंह ,परविंदर सिंह ,जोगिन्दर पाल ,सुनील कुमार और गाँव के गणमान्य लोग हाज़िर थे ।