5 Dariya News

बीबीएमबी ने हर्षोउल्‍लास से स्वतंत्रता दिवस मनाया

5 Dariya News

चंडीगढ़ 16-Aug-2023

श्री. नंद लाल शर्मा, अध्यक्ष, बीबीएमबी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी बीबीएमबी कर्मचारियों और जनता को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यह दिन भारत की आजादी के लिए लड़ने वाले बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि है। 

उन्होंने कहा कि बीबीएमबी अपने पूर्वजों के सिद्धांतों का पालन करेगा और एक ट्रेंडसेटर बना रहेगा। शर्मा जी के शब्द प्रेरणा से गूंजते हैं क्योंकि वह हमें एकजुट और समृद्ध भारत के प्रति अपने समर्पण को नवीनीकृत करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। 

उनके कुशल मार्गदर्शन में, बीबीएमबी के प्रत्येक परियोजना स्‍थलों, उपकेन्‍द्रों और विद्युत घरों पर इस ऐतिहासिक दिन को एक साथ मनाया गया। ईजी. अमरजीत सिंह जुनेजा, सदस्य विद्युत, बीबीएमबी ने बीबीएमबी सचिवालय सेक्टर-19 बी, चंडीगढ़ में गर्व से देशभक्ति की धुनों की गूंज और एकता की उत्कट भावना के साथ तिरंगा फहराया, बीबीएमबी ने हमारे देश के समृद्ध इतिहास को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस दिन श्री जुनेजा ने कहा कि "भारत ने आजादी के बाद एक लंबा सफर तय किया है और एक राष्ट्र के रूप में हमने जो हासिल किया है उसे हम संजोकर रखेंगे। बीबीएमबी हमेशा से भारत की प्रगति का शिखर रहा है और भविष्य में भी ऐसा ही जारी रहेगा।" 

बीबीएमबी हाइड्रो और सोलर क्षेत्र में अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ देश की नवीकरणीय क्षमता को बढ़ाएगा। इससे कार्बन उत्सर्जन को कम करने और देश के नेट जीरो लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। 

बीबीएमबी राष्ट्र के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता और भविष्य में भी ऐसा करने की इच्छा रखता है।''