5 Dariya News

उपायुक्त रियासी बबीला रकवाल ने पैंथल में जनपहुंच शिविर की अध्यक्षता की

जन शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निवारण का आश्वासन दिया

5 Dariya News

रियासी 16-Aug-2023

जिला विकास आयुक्त बबीला रकवाल की अध्यक्षता में पंचायत पंथाल में ब्लॉक दिवस की बैठक आयोजित की गई। आरंभ में, जिला विकास परिषद पैंथल राजिंदर मेंगी, अध्यक्ष ब्लॉक विकास परिषद चंद्र मोहन सिंह और स्थानीय सरपंच सुरेश कुमार मेंगी ने क्षेत्र के कई मुद्दों पर चर्चा की। जिला विकास आयुक्त और अन्य सरकारी अधिकारियों ने स्थानीय और आसपास की पंचायतों के सार्वजनिक प्रतिनिधिमंडलों और पीआरआई द्वारा पेश किए गए लोगों के मुद्दों को सुना।

उन्होंने जिला आयुक्त को अपने क्षेत्रों से संबंधित कई मुद्दों से अवगत करवाया और शिकायतों के समय पर निवारण के लिए उनसे हस्तक्षेप की मांग की। स्थानीय लोगों और पीआरआई सदस्यों ने पानी और बिजली के बुनियादी ढांचे के उन्नयन, सड़क निर्माण, कुछ सड़कों पर ब्लैक टॉपिंग की मांग की और सार्वजनिक महत्व के अन्य मुद्दे भी उठाए। 

लोगों से बातचीत करते हुए जिला विकास आयुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन एक जीवंत तंत्र के माध्यम से वास्तविक सार्वजनिक मांगों का समय पर और गुणवत्तापूर्ण समाधान सुनिश्चित कर रहा है। अंत में, डीडीसी ने संबंधित विभागों के प्रतिनिधियों को उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए और कहा कि अगले ब्लॉक दिवस में इसकी समीक्षा की जाएगी।

शिविर का समापन खंड विकास अधिकारी, पंथाल के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। ब्लॉक दिवस में सहायक आयुक्त विकास अनिरुद्ध राय, उप-विभागीय मजिस्ट्रेट  कटरा दीपक दुबे, ब्लाॅक विकास अधिकारी महक चैधरी सहित संबंधित विभागों के कर्मचारी एवं अधिकारी/कर्मचारी भी उपस्थित रहे।