5 Dariya News

बहादुरी, साहस और इंसानी जज्बे की अविश्वसनीय मिसाल दर्शाता तरसेम जस्सर का किरदार "जहूर"

फिल्म "मस्ताने" 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 12-Aug-2023

दुनिया भर के दर्शक पंजाबी फिल्म "मस्ताने"  का बड़ी उत्सुकुता से उडीक कर रहे है। प्रशंसित अभिनेता तरसेम जस्सर मंत्रमुग्ध कर देने वाली भूमिका में कदम रख रहे हैं। "जहूर" की यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर वीरता और साहस को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

"मस्ताने " में, तरसेम जस्सर ने जहूर के आकर्षक व्यक्तित्व को अपनाया है, एक ऐसा चरित्र जिसकी बुद्धिमान, हास्य और अदम्य भावना दर्शकों को पहले की तरह मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। जैसे ही जहूर खुद को साज़िशों और खतरों से भरी दुनिया में पाता है, वह एक ऐसी यात्रा पर निकलता है जो उसकी पहचान को चुनौती देती है और उसकी बहादुरी की सीमाओं का परीक्षण करती है।

"मस्ताने" पहचान, बहादुरी और अदम्य मानवीय भावना के सार की पड़ताल करती है। तरसेम जस्सर का त्रुटिहीन चित्रण जहूर की यात्रा को जीवंत कर देता है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह जाते हैं। अपने आप को एक मनोरम कथा के लिए तैयार करें जो प्रेम और वीरता के अज्ञात क्षेत्रों में उतरती है।

मुख्य अभिनेता, तरसेम जस्सर, अपना अनुभव साझा करते हुए प्रसन्न हैं, “यह भूमिका निभाना मेरे लिए निश्चित रूप से गर्व का क्षण है। हमने अपने गुमनाम नायकों, अपने गुरुओं, अपने योद्धाओं के बारे में सुना है जो सिख समुदाय के अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। उनके बलिदान, बहादुरी, उनकी दयालुता से मेरा तात्पर्य वह सब कुछ है जो आज भी सिखों को दुनिया भर में चमकाता है। हमने अपने युवाओं को दिखाने और उन्हें अपनी बहादुर जड़ों से जोड़ने का प्रयास किया है। इस तरह का किरदार निभाना वास्तव में मेरे लिए सौभाग्य की बात है।''

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, "मस्ताने" मनप्रीत जोहल साथ आशु मुनीश साहनी द्वारा निर्मित एक सहयोगी परियोजना है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। "मस्ताने" का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, राहुल देव, आरिफ जकरिया, अवतार गिल, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।

25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म "मस्ताने"