5 Dariya News

शरण आर्ट द्वारा लिखित और निर्देशित, "मस्ताने" 25 अगस्त 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी!!

एक सिनेमाई मास्टरपीस को स्क्रीन पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार!!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 11-Aug-2023

हर अच्छी सराही गई फिल्म का निर्देशक अपनी कल्पना में मौजूद तस्वीर को दर्शकों के सामने जीवंत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसी तरह, दर्शकों को एक बेहद अनोखी कहानी के साथ शरण आर्ट के निर्देशन का एक रूप देखने को मिलने वाला है, जो दृश्यों के माध्यम से इतिहास के ऐसे पन्ने दिखाएगा जो सिखों की भावना की एक बेजोड़ तस्वीर दिखाता है।

कहानी कहने और दृश्य कलात्मकता के एक असाधारण मिश्रण के साथ, शरण आर्ट एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत करता है जो पीढ़ियों से दर्शकों के साथ जुड़ा हुआ है। "मस्ताने" सिख समुदाय के दृढ़ साहस और अटूट दृढ़ संकल्प की एक दिलचस्प झलक पेश करता है।

शरण आर्ट एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं, जिन्होंने गलवाकडी, रब्ब दा रेडियो 2 सहित कई फिल्में दी हैं और जिन्हें सिनेमाघरों में काफी सराहनीय प्रतिक्रिया मिली है। शरण आर्ट अपने काम में इतने दृढ़ हैं कि वह दर्शकों को छूने वाले हर रिप्राइज़्ड किरदार और कहानी को एक नई पहचान देते हैं।

निर्देशक शरण आर्ट ने फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मस्ताने प्यार का एक काम है जिसका उद्देश्य सिखों की वीरता और लचीलेपन का सम्मान करना है। यह उनकी असाधारण यात्रा को इस तरह से सामने लाने का एक प्रयास है जो प्रेरक और ज्ञानवर्धक दोनों है। यह फिल्म यह न केवल इतिहास को श्रद्धांजलि देता है बल्कि समकालीन समय के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी कार्य करता है।"

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, "मस्ताने" आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल के साथ मनप्रीत जोहल द्वारा निर्मित एक सहयोगी परियोजना है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। "मस्ताने" का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, राहुल देव, आरिफ जकरिया, अवतार गिल, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।

25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म "मस्ताने"