5 Dariya News

25 अगस्त 2023 को देखें प्रेरित निर्माताओं द्वारा शानदार प्रस्तुति "मस्ताने"

5 Dariya News

चंडीगढ़ 10-Aug-2023

बहुप्रतीक्षित आगामी पंजाबी फिल्म "मस्ताने" का निर्माण मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल की गतिशील तिकड़ी द्वारा किया जा रहा है। सिनेमा के प्रति अपने अटूट समर्थन और जुनून के लिए जाने जाने वाले, इन प्रतिभाशाली निर्माताओं ने एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति पेश की है जो सिख बहादुरी और लचीलेपन की अपनी रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

"मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल ने 'मस्ताने' में सांस्कृतिक सार और ऐतिहासिक श्रद्धा को सावधानीपूर्वक बुना है। उनका दृढ़ समर्पण और उत्कृष्टता की खोज एक असाधारण फिल्म को आकार देती है, जो सिख विरासत का सम्मान करती है। एक असाधारण कलाकार और विस्तार पर सावधानीपूर्वक ध्यान के साथ, निर्माताओं ने एक दृष्टि को एक ज्वलंत वास्तविकता में बदल दिया है। 'मस्तानी' न केवल बहादुरी की याद दिलाती है और बलिदान, लेकिन इतिहास को संरक्षित करने और गहन सिनेमाई अनुभव को विकसित करने के लिए निर्माताओं की अटूट प्रतिबद्धता के लिए एक उल्लेखनीय वसीयतनामा भी है।"

मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल ने "मस्ताने" के निर्माता के रूप में अपना अनुभव साझा किया,"यह फिल्म हमारे अटूट समर्पण, नवोन्मेषी भावना और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ नजदीक आ रही है, हम सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाले जादू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।''

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, "मस्ताने" आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल के साथ मनप्रीत जोहल द्वारा निर्मित एक सहयोगी परियोजना है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। "मस्ताने" का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।

25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म "मस्ताने"