5 Dariya News

'सरदार के 12 बज गए' के पीछे का सच बताने के लिए सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही पेश होने जा रही हैं "मस्ताने"!

यह 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 09-Aug-2023

 पर्दे के पीछे के अदम्य साहस और बलिदान के युग को देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि "मस्ताने" सिख बहादुरी और साहस की एक मनोरम कहानी के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत बहुप्रतीक्षित फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस प्रोजेक्ट का निर्माण मनप्रीत जोहल के साथ आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल द्वारा किया गया है और फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट द्वारा किया गया है। तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों ने मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन किया है और अपने अभिनय से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

"मस्ताने" सिख समुदाय की अनकही विरासत पर प्रकाश डालता है, न्याय और स्वतंत्रता के रक्षकों के रूप में उनके इतिहास की गहराई से पड़ताल करता है। 18वीं सदी पर आधारित यह फिल्म दर्शाती है कि सिख क्या हैं और सभी बाधाओं के बावजूद वे किसके लिए खड़े रहे। पूरे इतिहास में, सिखों ने अद्वितीय बहादुरी का प्रदर्शन किया है, अपने विश्वास की रक्षा और दूसरों के अधिकारों की रक्षा के लिए गहरा बलिदान दिया है। सिख इतिहास की समृद्ध कहानी विपरीत परिस्थितियों में न्याय, करुणा और निस्वार्थता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। फिर भी, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों को आम वाक्यांश में प्रतिध्वनित किया गया है, 'सरदार के 12 बज गए', जो अप्राप्य योगदान की खेदजनक वास्तविकता को दर्शाता है।

फिल्म के निर्देशक शरण आर्ट ने कहा, "सिख समुदाय का अदम्य साहस और बलिदान पीढ़ियों के लिए प्रेरणा है।" 'मस्ताने' के माध्यम से हम सिखों की अविश्वसनीय भावना को उजागर करना चाहते हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जब नादर शाह के अत्याचारों के खिलाफ सिख निर्दोष लोगों की ढाल बन गए थे।

 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म "मस्ताने"