5 Dariya News

उपायुक्त रामबन ने विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों के बीच 10 स्कूटी वितरित कीं

5 Dariya News

रामबन 05-Aug-2023

उपायुक्त रामबन मुसर्रत इस्लाम ने जिला प्रशासनिक परिसर रामबन में विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों को मोटर चालित तिपहिया साइकिलें सौंपी, जिनका वितरण उपायुक्त रामबन के सहयोग से जम्मू-कश्मीर राज्य पुनर्वास परिषद द्वारा किया जाता है।इस अवसर पर एडीडीसी रामबन राजिंदर शर्मा, सीपीओ डॉ. कस्तूरी लाल, डीएसडब्ल्यूओ राहुल गुप्ता, पीआरआई और कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए उपायुक्त ने विभाग की कल्याणकारी योजनाओं की संतृप्ति सुनिश्चित करने और गरीबों, वंचितों और अन्य कमजोर वर्गों को लाभ पहुंचाने के लिए समाज कल्याण विभाग की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर राज्य पुनर्वास परिषद द्वारा प्रदान की गई मोटर चालित ट्राइसाइकिलें जिले के 10 विशेष रूप से विकलांग व्यक्तियों के बीच वितरित की गई हैं और आने वाले समय में 50 से अधिक अतिरिक्त लाभार्थियों को वितरित की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जरूरतमंदों एवं विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों को हर संभव सहायता प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है। विभाग ने पहले भी जरूरतमंदों को इसी प्रकार की मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल और अन्य सहायक उपकरण वितरित किए थे।मोटर चालित तिपहिया साइकिल प्राप्त करने वाले लाभार्थियों ने जिला प्रशासन और समाज कल्याण विभाग रामबन की पहल की सराहना की।