5 Dariya News

गतका फेडरेशन यूएसए द्वारा प्रितपाल सिंह खालसा गतका एसोसिएशन न्यू जर्सी के अध्यक्ष नियुक्त

पत्रकार परदीप सिंह गिल को गतका फेडरेशन यूएसए का प्रेस सचिव बनाया

5 Dariya News

यू.एस.ए 05-Aug-2023

वर्ल्ड गतका फेडरेशन द्वारा मान्यता प्राप्त गतका फेडरेशन यूएसए की और से दो खेल संगठनों में महत्वपूर्ण पदों पर दो प्रतिष्ठित हस्तियों की नियुक्ति करते हुए, प्रितपाल सिंह खालसा को गतका एसोसिएशन न्यू जर्सी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि पत्रकार परदीप सिंह गिल को गतका फेडरेशन यूएसए के प्रेस सचिव की जिम्मेदारी संभाली गई है।

न्यू जर्सी में विश्व गतका फेडरेशन के अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल और महासचिव डॉ. दीप सिंह ने खालसा और गिल को सिरपाओ के साथ नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर गतका प्रमोटर ग्रेवाल व डॉ. दीप सिंह ने पूर्व खिलाड़ी खालसा और खेल व संस्कृति प्रमोटर गिल के नेतृत्व में अमेरिका के अंदर में सिख मार्शल आर्ट गटके की प्रगति और विकास की आशा व्यक्त की। 

कार्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष खालसा और राष्ट्रीय प्रेस सचिव गिल ने न्यू जर्सी सहित पूरे अमेरिका में गतके की समृद्ध विरासत को बढ़ावा देने और संरक्षित करने के लिए लगन से काम करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर विश्व गतका फेडरेशन के अध्यक्ष ग्रेवाल एवं महासचिव डॉ. दीप सिंह के अलावा गुरुद्वारा ग्लेन रॉक, न्यू जर्सी के पूर्व अध्यक्ष, बिजनेसमैन और पंजाब ग्लोबल टीवी के चेयरमैन हरभजन सिंह ने प्रितपाल सिंह खालसा और परदीप गिल को अमेरिका के गतका संगठनों में उनकी नई भूमिका के लिए भी बधाई दी।

इस बीच, गतका फेडरेशन यूएसए ने खालसा और गिल दोनों को उनकी संबंधित भूमिकाओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके समर्थन से, ये गतका संगठन अमेरिका में गतका के क्षेत्र में नए मील के पत्थर और उपलब्धियों के लिए तत्पर हैं। खालसा और गिल की नियुक्तियाँ गतका फेडरेशन यूएसए के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि दोनों व्यक्तित्वों के पास संस्कृति और खेल को बढ़ावा देने के लिए अनुभव, समर्पण और जुनून है।