5 Dariya News

अनीश छाबड़ा के गाये फ्रेंडशिप एंथम 'याराना' ने जीता इम्तियाज़ अली का दिल

5 Dariya News

मुंबई 05-Aug-2023

इम्तियाज़  अली, जिन्होंने हमें कई सुपरहिट म्यूजिकल रोमांटिक फिल्में दी है जैसे कि  'जब वी मेट', 'रॉकस्टार', 'तमाशा', ने अनीश छाबड़ा द्वारा कंपोज्ड एक फ्रेंडशिप एंथम 'याराना'  की जमकर तारीफ की। अनीश छाबड़ा जिन्होंने 'याराना' गाने को गाया और कंपोज़ किया है ,उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो के माध्यम से दोस्ती के कांसेप्ट को फिर से एक नयी परिभाषा दी है। 

इस वीडियो को देखकर आपको उन दिनों की याद आ जाएगी जब दोस्ती सच्ची और निस्वार्थ होती थी। इम्तियाज़  अली 'याराना' म्यूजिक वीडियो के लांच पर पहुंचे और उन्होंने अनीश को इस एंथम को लिखने, गाने और कंपोज़ करने के लिए ढेरो बधाई दी। 

उन्होंने वीडियो के डायरेक्टर विशाल मुंद्रा और अनीश दोनों को साथ में मिलकर इस खूबसूरत गाने की रचना करने के लिए काफी सराहा। अनीश की तारीफ करते हुए इम्तियाज़ अली ने कहा, "इसका श्रेय अनीश के गुरु श्री सुधांशु शर्मा को जाता है  क्योंकि आज कल कई गायक शॉर्टकट लेते है और मेहनत करने से कतराते है लेकिन तुम्हारी आवाज़ पूरी तरह से तैयार है। इस को ऐसे ही बनाये रखना। "

'याराना' जिसको इस साल का फ्रेंडशिप एंथम माना जा रहा है उसको विशाल मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है और वीडियो में अनीश छाबड़ा, राहुल जेठवा , सिद्धार्थ शॉ और दीपक सिंवाल नजर आ रहे है। वीडियो को तीन दिन में 5 मिलियन व्यूज से ज्यादा मिल चुके है। 

अनीश छाबड़ा कई फिल्म प्रोजेक्ट में भी बिजी है और इसके अलावा वह सिंगर और कंपोजर के रूप में और कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। आने वाले महीनों में उनके कई सिंगल रिलीज़ होने वाले हैं। 

अपने काम को लेकर उत्साह जताते हुए अनीश ने कहा, "मैं अपने आने वाले प्रोजेक्ट के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। " इस गाने से पहले अनीश का एक और सिंगल '' बातें' रिलीज़ हुआ था जो काफी वायरल हुआ था।