5 Dariya News

करतार आसरा ट्रस्ट में हो रही शूटिंग, माता-पिता की क़द्र करने का दे रही संदेश

वेब फिल्म: द लास्ट विश की, सीनियर सिटीजन की मार्मिक कहानी, बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर व सुशांत थापर की है महत्वपूर्ण भूमिका

5 Dariya News

चंडीगढ़ 04-Aug-2023

"द लास्ट विश" उन बुजुर्गों के बारे में एक वेब फिल्म है जिनके बच्चों ने उन्हें वृद्धाश्रम में भेज दिया है ताकि वे हर तरह के बोझ या जिम्मेदारियों से मुक्त होकर खुशी से रह सकें। यह एक पिता और बच्चे की प्रेम कहानी है जिसमें पिता एक अनाथालय से बच्चे को गुप्त रूप से गोद ले लेता है। "द लास्ट विश" एक बेटे की कहानी है जिसे सच्चाई का पता चलता है और वह अपने पिता को घर वापस लाने के लिए मानसिक परिवर्तन से गुजरता है। 

यह फिल्म समाज को जो सामाजिक सबक देती है वह यह है कि किसी को भी अपने माता-पिता का त्याग नहीं करना चाहिए क्योंकि वे उनके अस्तित्व और विकास के लिए आवश्यक हैं। वेब फिल्म प्यार, स्नेह, दर्द, त्याग और हंसी से भरपूर है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जाएगी। मुख्य भूमिका प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर और सुशांत पुजारी निभा रहे हैं।

फिल्मों में अन्य सह-कलाकारों में सिमी अरोड़ा, शेफाली नरयाल, श्रुति गुप्ता, नवीन कुमार, सृष्टि आर्य, नानक अरोरा, संजलि सूरी, बाल कलाकार मिहिरांश के साथ कई थिएटर कलाकार हैं। विशिष्ट अतिथि भूमिका रंगकर्मी विनोद शर्मा करेंगे। वेब फिल्म के निर्देशक मय्यंक शर्मा और संजलि सूरी हैं। फिल्म के डीओपी महेश एस राजन हैं और असिस्टेंट डीओपी विरलपुरी शंकरपुरी हैं। 

एसोसिएट डायरेक्टर गुरप्रीत सिंह गुरी हैं और असिस्टेंट डायरेक्टर जेपी सेंगर और हरजीभाई वलाभाई हैं। फिल्म में। फिल्म में संदीप आर्ट डायरेक्टर हैं। मेकओवर आर्टिस्ट आरती आनंद हैं। वेब फिल्म "द लास्ट विश" मय्यंक शर्मा और अमित असीम द्वारा लिखी गई है। फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर अजय सिंगला हैं। फिल्म की कॉस्ट्यूमर डिजाइनर संजलि सूरी हैं।

वेब फिल्म "द लास्ट विश" का निर्माण एपिटोम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'एमएसएशियन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के सहयोग से किया जा रहा है। इस वेब फिल्म के निर्माता 'अश्वनी तनेजा' और रितिका तनेजा हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता मय्यंक शर्मा हैं और एसोसिएट निर्माता जगदीश गोविंदभाई हैं। इस फिल्म में एमएस एशियन फिल्म अकादमी के बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया। 

एमएस एशियन फिल्म अकादमी सभी उम्र के लोगों की अभिनय क्षमताओं में सुधार करने के लिए समर्पित है, और इसके सभी छात्रों को लघु फिल्मों, फीचर और अन्य परियोजनाओं में उनकी भागीदारी के लिए पूर्ण समर्थन मिलता है। एमएस एशियन फिल्म अकादमी अपने छात्रों को 100% कार्य प्लेसमेंट प्रदान करती है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा।

एमएसएशियन एंटरटेनमेंट प्रा.लि. हंगामा, एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और कई थिएटर और फिल्म उद्योग में नए कलाकारों को मौका दिया है। फिल्म को करतार आसरा ट्रस्ट, ओल्ड एज एंड ऑर्फनेज होम, चंडीगढ़ और उनकी चेयरपर्सन  चरण कमल कौर द्वारा समर्थित किया जा रहा है, जो अपने प्यार और स्नेह के साथ वृद्ध लोगों की सेवा में गहराई से विश्वास करती हैं।