5 Dariya News

डी.जी.पी गौरव यादव ने पुलिस लाइन होशियारपुर में किया सैमीनार हाल का उद्घाटन

गजटिड अधिकारियों के लिए एक आफिसर्ज मैस का भी रखा नींव पत्थर

5 Dariya News

होशियारपुर 04-Aug-2023

डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (डी.जी.पी) पंजाब गौरव यादव की ओर से डी.आई.जी जालंधर रेंज स्वप्न शर्मा व एस.एस.पी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल की उपस्थिति में आज पुलिस लाइन होशियारपुर में सैमीनार हाल का उद्घाटन किया गया। इस सैमीनार हाल के शुरु होने से जिले में तैनात समूह जी.ओज, एन.जी.ओज व ई.पी.ओज को पुलिस विभाग के कामकाज से स्तर को और ऊंचा उठाने के उद्देश्य से अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग व कोर्स करवाने में सहायता मिलेगी। 

इस सैमीनार हाल में आन लाइन ट्रेनिंग व प्रोजेक्टर के माध्यम से जरुरी ट्रेनिंग देने की सुविधा उपलब्ध है। डी.जी.पी गौरव यादव की ओर से इसके अलावा पुलिस लाइन होशियारपुर में गजटिड अधिकारियों के लिए एक आफिसर्ज मैस का भी नींव पत्थर रखा गया। इस मैस के बनने से जिले में कानून एवं व्यवस्था व वी.वी.आई.पी ड्यूटी के लिए अस्थायी तौर पर आने वाले गजटिड अधिकारियों को रिहायश व खाने-पीने की अच्छी सुविधा मिलेगी।

डी.जी.पी की ओर से पंजाब व जिले में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को ध्यान में रखते हुए डी.आई.जी जालंधर रेंज स्वप्न शर्मा, एस.एस.पी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल, एस.एस.पी जालंधर देहाती मुखविंदर सिंह भुल्लर, एस.एस.पी कपूरथला राजपाल सिंह के अलावा जालंधर रेंज व सी.पी जालंधर के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की गई। इस बैठक में बाद डी.जी.पी पंजाब, सिटी सैंटर होशियारपुर में गजटिड अधिकारियों सहित एन.जी.ओज, ई.पी.ओज के साथ उनकी हौंसला आफजाई के लिए बड़े खाने में शामिल हुए।